लाइव टीवी

कपिल शर्मा ने बताया बेटी अनायरा के साथ कैसे गुजर रहा है वक्त, लॉकडाउन में हुए हैं सेल्फ कॉरन्टीन

News18Hindi
Updated: March 30, 2020, 6:50 PM IST
कपिल शर्मा ने बताया बेटी अनायरा के साथ कैसे गुजर रहा है वक्त, लॉकडाउन में हुए हैं सेल्फ कॉरन्टीन
कपिल शर्मा

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने लॉकडाउन के समय खुद को अपने घर में आइसोलेट किया हुआ है. उन्होंने अपने बेटी के सा‌थ वक्त गुजारने को लेकर बातें रखी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 30, 2020, 6:50 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इस वक्त पूरी दुनिया कोरोना वायरस से लड़ रही है. कोरोना एंटरटेमेंट इंडस्ट्री को भी बुरी तरह से प्रभावित किया है. दुनियाभर के एंटरटेमेंट जगत के लोगों ने खुद को आइसोलेटेड कर लिया है. ऐसे में कई सेलिब्रेटी यह भी शेयर कर रहे हैं कि घर में कॉरन्टीन रहने के वक्त वो क्या कर रहे हैं. इसी क्रम में भारतीय कॉमेडी में अपनी अलग पहचान बनाने वाले और द कपिल शर्मा शो के होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने कहा कि बेटी के जन्म के बाद से वो लगातार इसी महौल में रह रहे हैं. इसलिए उन्हें इसमें बहुत ज्यादा फर्क नहीं पड़ा है.

हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत में उन्होंने कहा, "दिसंबर में मेरी बेटी के जन्म के बाद से मैं लगातार घर में रहता हूं. मैं केवल अपने शोज़ के शूट के दौरान ही बाहर जाता हूं. इसमें कोई दो राय नहीं कि अब शूटिंग नहीं है तो वो जो जाना होता था वो भी अब नहीं हो पा रहा है. लेकिन सच कहूं तो मेरे ऊपर ज्यादा फर्क नहीं पड़ा है."

कपिल शर्मा अपनी बेटी अनायरा और पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ समय बिताने को लेकर कहते हैं, "अगर आपके पास कोई छोटा बच्चा हो तो समय बहुत तेजी से गुजरता है."



उल्लेखनीय है कि पिछले साल 10 दिसंबर को कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के घर बेटी आई थी. कपिल ने 15 दिसंबर को अपनी बेटी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की थी. बाद में कई लोगों ने उनके बेटी की तस्वीरें शेयर की थीं.








इससे पहले कपिल शर्मा ने ट्वीट कर अपने सहयोग के बारे में बताया था. उन्होंने लिखा, 'ये समय उनके लिए एक साथ खड़े होने का है, जिनको हमारी जरूरत है. कोरोना वायरस से लड़ने के लिए पीएम रिलीफ फंड में 50 लाख रुपेय डॉनेट कर रहा हूं. सभी से विनती है कि घर पर ही रहें. #stayhome #staysafe #jaihind #PMrelieffund.' इसके बाद से एंटरटेनमेंट जगत के की कई हस्तियों ने लगातार पीएम फंड में डोनेशन जमा किया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 30, 2020, 6:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading