• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • कपिल शर्मा एक लड़की की वजह से बने एक्टर, खुद बताया था एक्टिंग से जुड़ा मजेदार किस्सा

कपिल शर्मा एक लड़की की वजह से बने एक्टर, खुद बताया था एक्टिंग से जुड़ा मजेदार किस्सा

कपिल शर्मा को एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं थी. (फोटो साभार: kapilsharma/Instagram)

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भी उन एक्टर्स में से एक हैं जिन्होंनें अपनी लाइफ में काफी मुश्किल भरा वक्त देखा है. लेकिन कपिल हर मौके पर हंसने-हंसाने का बहाना ढूंढ लेते हैं,यही उनकी सफलता की वजह भी है.

  • Share this:

    मुंबई: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का फेमस शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show ) जल्द ही शुरू होने जा रहा है. कपिल अपनी सटीक कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों का खासा मनोरंजन करते हैं. कपिल आज एक कामयाब एक्टर हैं. उनकी कामयाबी के पीछे मेहनत और टैलेंट तो है ही लेकिन एक लड़की का भी हाथ है. जैसा कि सब सुनते रहते हैं कि हर सफल पुरुष के पीछे एक महिला का हाथ होता है, तो कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की जिंदगी में यह सच है.

    कपिल शर्मा को बचपन से ही गाने का शौक था, लेकिन स्टेज-एक्टिंग इन सबसे कोसो दूर रहा करते थे. ‘जिंदगी लाइव’ नामक एक टीवी शो पर कपिल ने अपने एक्टिंग के सफर के बारे में खुलासा किया था. शो के दौरान जब कपिल से पूछा गया कि कॉमेडी और एक्टिंग का शौक कब से था तो उन्होंने बताया था कि ‘शौक मुझे बचपन से ही था. लेकिन एक्टिंग में जाऊंगा ऐसा सोचा नहीं थी. मुझे गाने का शौक था. कॉलेज में आया तो वहां यूथ फेस्टिवल होते थे’.

    कपिल आगे बताते हुए कहते हैं कि ‘एक रोचक घटना है. मेरा दोस्त प्ले में काम कर रहा था. मैंने उसे करते देखा तो उस प्ले में एक लड़की भी थी जो मुझे अच्छी लगती थी. मुझे लगा कि चलो यही करना शुरू कर दूं कम से साथ में तो रहेगी. मैंने दोस्त से कहा मुझे भी करवाओ. वो लड़का थोड़ा सा हकलाता था. वो मुझे प्ले इंचार्ज के पास ले गया और बोला सर ये भी प्ले करना चाहता है, तो उन्होंने मुझे एक डायलॉग दिया. नशेड़ी का कैरेक्टर था, उन्होंने कहा यही करो, मैंने किया उन्हें अच्छा लगा. उन्हें इतना अच्छा लगा कि उस लड़के का रोल भी मुझे दे दिया. वो लड़का बाद में मुझे मिला ही नहीं. यह कहकर कपिल हंसने लगते हैं’.

    कपिल बताते हैं कि ‘उस टाइम फर्स्ट टाइम मैंने प्ले किया था’. इसके बाद तो करीब 8-10 साल थियेटर किया. मेरे घर में बड़ी काफी प्रॉब्लम थी. मेरे फादर को कैंसर हो गया था लेकिन उन्होंने कभी नहीं कहा कि ये लाइन छोड़ दो’.

    (फोटो साभारः Instagram/kapilsharma)

    ये भी पढ़िए-हनी सिंह की पत्नी ने खोला हनीमून के बंद कमरे में हुई हरकतों का राज, 10 साल बाद बताया सच

    बता दें कि  ‘द कपिल शर्मा शो’ 21 अगस्त से शुरू होने जा रहा है. कॉमेडियन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. वीडियो में कपिल अपनी टीम के साथ अपने चिर-परिचित अंदाज में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. खबरों के मुताबिक  शो के पहले एपिसोड में अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘बेल बॉटम’ की टीम के साथ नजर आएंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज