अपना शहर चुनें

States

कपिल शर्मा ने गोविंदा को लेकर कृष्णा को दिया ताना, एक्टर ने पलटकर दिया ये जवाब

गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच का विवाद बढ़ता जा रहा है.
गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच का विवाद बढ़ता जा रहा है.

गोविंदा (Govinda) दिवाली के मौके पर द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में शिरकत करने पहुंचे थे. शो में मामा गोविंदा के शामिल होने की बात पता चलते ही कृष्णा (Krushna Abhishek) ने उस एपिसोड से अलग होने का फैसला कर लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2020, 7:26 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बीते लंबे समय से गोविंदा (Govinda) और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच का विवाद सुर्खियों में है. दोनों ही पब्लिकली अपने रिश्तों में खटास होने की बात कह चुके हैं. दोनों के बीच की खींचतान (Govinda Krushna Abhishek Controversy) इतनी बढ़ गई है कि अब दोनों एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते. हाल ही में जब दिवाली के मौके पर गोविंदा 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में पहुंचे थे तो कृष्णा उस एपिसोड से गायब दिखे थे. अब बीते एपिसोड में कपिल शर्मा शो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) पहुंचे थे. इस दौरान द कपिल शर्मा शो की पूरी टीम के साथ उन्होंने खूब मस्ती की.

ऐसे में जब कृष्णा सपना बनकर दर्शकों को गुदगुदाने के लिए पहुंचे तो उन्होंने नवाज का फेमस डायलॉग बोलते हुए कहा- 'सबका प्रमोशन करूंगी मैं, मां का, बाप का, दादा का.' इतने में कपिल शर्मा बोल पड़ते हैं- 'और मामा का?' कपिल शर्मा के सवाल पर कृष्णा भी बड़े मजेदार अंदाज में जवाब देते हैं और कहते हैं- 'वह तो करके गए थे ना अभी' ये सुनते ही सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं.


बता दें, हाल ही में गोविंदा दिवाली के मौके पर द कपिल शर्मा शो में शिरकत करने पहुंचे थे. शो में मामा गोविंदा के शामिल होने की बात पता चलते ही कृष्णा ने उस एपिसोड से अलग होने का फैसला कर लिया. इस पर जब तमाम लोगों ने कृष्णा से इसे लेकर सवाल करना शुरू कर दिया तो उन्होंने कहा कि दोनों के बीच के रिश्ते खराब मोड़ से गुजर रहे हैं. ऐसे में कॉमेडी करना उनके लिए मुश्किल होता. इसलिए उन्होंने इस एपिसोड से अलग रहने का फैसला लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज