Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    भारती सिंह के गिरफ्तार होने के बाद कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल, लोगों ने पूछा सवाल

    भारती सिंह, कपिल शर्मा (Photo Credit- Viral Bhayani/@kapilsharma Instagram)
    भारती सिंह, कपिल शर्मा (Photo Credit- Viral Bhayani/@kapilsharma Instagram)

    ड्रग्स केस (Drugs Case) में कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) की गिरफ्तारी (Arrest) के बाद कॉमेडी शो के होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का नाम ट्विटर (Twitter) पर ट्रेंड कर रहा है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 21, 2020, 9:05 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड ड्रग्स केस (Drugs Case) में मचे हंगामे के बाद अब ड्रग्स केस को लेकर टीवी इंडस्ट्री से भी चौंकाने वाली खबर आ रही है. हाल ही में जानी-मानी कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) को एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए जाने की खबर आई थी, वहीं उनके पति हर्ष लिंबाचिया से पूछताछ चल रही है. इस बीच जहां एक तरफ सोशल मीडिया (Social Media) पर जहां भारती सिंह के नाम की चर्चा चल रही है, वहीं दूसरी तरफ कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का नाम इंटरनेट पर ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है. उनके नाम के हैशटैग के साथ लोग उनके शो को ट्रोल करते दिखाई दे रहे हैं.

    दरअसल, न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक भारती सिंह के प्रोडक्शन हाउस और ऑफिस दोनों जगहों पर छापा मारा है. जहां से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया है. भारती और हर्ष दोनों ने ही गांजा लेने की बात को कबूल किया है. इस खबर के बाद ट्विटर पर भारती सिंह का नाम ट्रेंड करता दिखाई दिया. भारती सिंह कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' पर काम करती हैं, यही कारण है कि अब कपिल शर्मा का नाम इंटरनेट पर ट्रोल हो रहा है.
    एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट के जरिए पूछा- भारती सिंह के बाद अब क्या कपिल शर्मा की बारी है?

    इसके अलावा कई यूजर्स ने ये भी पूछा कि क्या अब कपिल शर्मा अपने शो पर भारती सिंह का नाम लेंगे. उनका मजाक उड़ाया जाएगा? इसी तरह के कई और कमेंट्स भी सोशल मीडिया यूजर्स ने किए हैं.



    बता दें कि भारती सिंह को की गिरफ्तारी के बाद, उनके पति हर्ष लिंबाचिया से एनसीबी की पूछताछ जारी है. इससे पहले आज ही भारती के घर पर एनसीबी ने छापा मारा था. वहीं इस मामले में अब तक भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज