होम /न्यूज /मनोरंजन /अब Koffee with Karan का नया सीजन नहीं लाएंगे करण जौहर, भारी मन से क‍िया एलान

अब Koffee with Karan का नया सीजन नहीं लाएंगे करण जौहर, भारी मन से क‍िया एलान

करण जौहर के शो 'कॉफी व‍िद करण' का सातवां सीजन आने वाला था.

करण जौहर के शो 'कॉफी व‍िद करण' का सातवां सीजन आने वाला था.

करण जौहर (Karan Johar) ने एलान कर दिया है कि उनका सुपरहिट सेलीब्र‍िटी होस्‍ट शो 'कॉफी व‍िद करण' (Koffee with Karan) शो ...अधिक पढ़ें

करण जौहर (Karan Johar) बॉलीवुड के ‘जैक ऑफ ऑल’ कहे जाते हैं, जो न‍िर्देशक, न‍िर्माता, एक्‍टर, एंकर, होस्‍ट, जज.. और भी न जाने क्‍या-क्‍या रोल कर चुके हैं. लेकिन अपने सुपरहिट सेलीब्र‍िटी होस्‍ट शो ‘कॉफी व‍िद करण’ (Koffee with Karan) को अब करण जौहर ने अलव‍िदा कह द‍िया है. करण जौहर ने एलान कर दिया है कि इस शो का सातवां सीजन अब नहीं आएगा. खबरें थी कि करण जौहर अपने इस शो का नया सीजन जल्‍द लेकर आने वाले हैं और मई में इसकी शूटिंग शुरू होने वाली थी. लेकिन सोशल मीडिया पर करण ने भारी मन के साथ इस शो का नया सीजन न लाने की बात कर दी है.

दरअसल खबरें आ रही थीं कि करण जौहर और उनकी टीम एक बार फिर इस शो को लाने की तैयारी में है. करण जौहर इन द‍िनों रणवीर स‍िंह और आल‍िया भट्ट के साथ फिल्‍म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ बनाने में बिजी हैं. इस फिल्‍म के मई में पूरा होने की उम्‍मीद थी और इसी के बाद करण अपने चैट शो ‘कॉफी व‍िद करण’ की तैयार‍ियां में लगने वाले थे. लेकिन अब करण जौहर ने अपने बयान में कह द‍िया है कि वो अपना ये शो वाप‍िस नहीं ला रहे हैं.

करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया पर अपना बयान जारी करते हुए ल‍िखा है, ‘ हेलो, कॉफी व‍िद करण प‍िछले 6 सीजन से आपके और मेरे जीवन का ह‍िस्‍सा हैं. मुझे लगता है कि मैंने पॉप कल्‍चर इतिहास में अपनी एक छोटी सी जगह बना ली है. साथ ही मैं भारी मन से आपको बता रहा हूं कि अब कॉफी व‍िद करण का नया सीजन नहीं आ रहा है.’

Karan Johar, Koffee with Karan, New season, Koffee with Karan New season, Karan Johar show, shar world, kangana ranaut

करण जौहर ने कहा है क‍ि वह नया सीजन नहीं ला रहे.

करण जौहर का ये शो स्‍टार वर्ल्‍ड चैनल पर प्रसार‍ित होता था. इस शो में सेलीब्र‍िटीज अनफिल्‍टर अपने द‍िल की बात कहते थे. शो पर करण जौहर से बात करते हुए कई बार सेलीब्र‍िटीज कुछ ऐसी बातें भी कर चुके हैं ज‍िनके ल‍िए उन्‍हें काफी ट्रोल किया गया है. आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt) इसी शो के रेपिड फायर राउंट में एक गलत जवाब देने के बाद काफी सालों तक ट्रोल हुईं. वहीं खुद करण जौहर को भी इस शो पर एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने नेपोट‍िज्म का सबसे बड़ा प्रतीक कहा था. इसी शो के बाद कंगना और करण के बीच व‍िवाद काफी ज्‍यादा बढ़ गया था.

Tags: Karan johar, Koffee with karan 6

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें