Home /News /entertainment /

अमिताभ बच्चन की 'अग्निपथ' के फ्लॉप होने के बाद टूट गया था यश जौहर का दिल, नम आंखों से करण जौहर ने सुनाया किस्सा

अमिताभ बच्चन की 'अग्निपथ' के फ्लॉप होने के बाद टूट गया था यश जौहर का दिल, नम आंखों से करण जौहर ने सुनाया किस्सा

करण जौहर अक्सर अपने पिता यश जौहर को याद कर भावुक हो जाते हैं. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

करण जौहर अक्सर अपने पिता यश जौहर को याद कर भावुक हो जाते हैं. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

Karan Johar emotional Video: यादों का पिटारा बहुत बड़ा होता है. अक्सर हमारे अतीत में कुछ ऐसे किस्से हो जाते हैं, जिनसे हमारी कई यादें जुड़ जाती हैं और फिर अक्सर वो हमें याद आ जाती हैं, जो हमें भावुक कर देती हैं. ऐसा ही एक किस्सा करण जौहर (Karan Johar) को याद आ गया और उनकी आंखें नम हो गईं.

अधिक पढ़ें ...

करण जौहर (Karan Johar) जल्द ही एक बार फिर से टीवी पर दिखाई देने वाले हैं. वह कलर्स पर आने वाले शो ‘हुनरबाज देश की शान (Hunarbaaz Desh Ki Shaan)’ में जज की भूमिका निभाएंगे. शो में देशभर से अलग-अलग टैलेंट देखने को मिलेगा. शो का एक प्रोमो चैनल की तरफ से शेयर किया गया है, जिसमें करण जौहर अपने पिता यश जौहर (Yash Johar) से जुड़े एक किस्से को याद कर बेहद भावुक हो गए, जिसके बाद मिथुन चक्रवर्ती और परिणीति चोपड़ा उन्हें शांत कराते दिखाई दिए. किस्सा साल 1990 में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘अग्निपथ (Agneepath)’ से जुड़ा है.

करण जौहर ने खोला यादों का पिटारा
यादों का पिटारा बहुत बड़ा होता है. अक्सर हमारे अतीत में कुछ ऐसे किस्से हो जाते हैं, जिनसे हमारी कई यादें जुड़ जाती हैं और फिर अक्सर वो हमें याद आ जाती हैं, जो हमें भावुक कर देती हैं. ऐसा ही एक किस्सा करण जौहर (Karan Johar) को याद आ गया और उनकी आंखें नम हो गईं.

करण की आंखें हुईं नम
दरअसल, ‘हुनरबाज देश की शान’ का एक प्रोमो चैनल ने शेयर किया है, जिसमें एक प्रतियोगी ऋतिक रोशन की फिल्म ‘अग्निपथ’ के सुपरहिट सॉन्ग ‘अभी मुझमें कहीं’ पर बांसुरी से मधुर धुन निकालते नजर आ रहा है. गाने का म्यूजिक सुनकर करण जौहर थोड़ा इमोशनल हो जाते हैं और उनकी आंखें भर जाती हैं. परिणीति चोपड़ा उनके पास आती हैं और उन्हें एक हग करती हैं, फिर करण बताते हैं कि वे जब भी इस गाने को सुनते हैं काफी इमोशनल हो जाते हैं.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


यश जौहर के दिल के करीब थी ‘अग्निपथ’
करण बताते हैं कि मुझे ये गाना सुनकर उन्हें अपने पिता यश जौहर की याद आ जाती है. करण ने नम आंखों के साथ बताया कि ये फिल्म पापा के दिल के बहुत करीब थी और जब वो नहीं चली तो पापा का दिल टूट गया था. जब हमने इस मूवी का रीमेक बनाया तो पता नहीं किस वजह से मगर ये गाना मुझे उनकी याद दिलाता है.

मिथुन यश जौहर को कहते थे चाचा
वीडियो में मिथुन ने करण से कहते हैं यश जौहर को वह चाचा कहकर बुलाते थे. दोनों की दोस्ती बेहद अच्छी थी और वह भी उन्हें काफी मिस करते हैं.

Tags: Karan johar

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर