• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • करण जौहर के बिग बॉस OTT होस्ट करने से नाराज यूजर, बोले- 'हम नहीं देखेंगे शो'

करण जौहर के बिग बॉस OTT होस्ट करने से नाराज यूजर, बोले- 'हम नहीं देखेंगे शो'

करण जौहर (Karan Johar) के कपड़े से लेकर गाड़ियों तक एक चीज बेहद कीमती होती है. (फोटो साभार: karanjohar/Instagram)

करण जौहर (Karan Johar) के कपड़े से लेकर गाड़ियों तक एक चीज बेहद कीमती होती है. (फोटो साभार: karanjohar/Instagram)

इस बार बिग बॉस में नए होस्ट नजर आने वाले हैं. ये होस्ट होंगे बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar). जी हां, करण जौहर 6 हफ्तों के लिए बिग बॉस 15 होस्ट (Bigg Boss new host) करेंगे.

  • Share this:

    मुंबईः रियेलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. लंबे समय से शो के कंटेस्टेंट्स और प्रीमियर की डेट को लेकर चल रही है. इस बीच शो को इसका नया होस्ट मिल गया है. हालांकि, ये होस्ट सिर्फ डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए होंगे, जिसका खुलासा हाल ही में हुआ है. यानी इस बार बिग बॉस में नए होस्ट नजर आने वाले हैं. ये होस्ट होंगे बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar). जी हां, करण जौहर 6 हफ्तों के लिए बिग बॉस 15 होस्ट (Bigg Boss new host) करेंगे.

    इस खबर के बाद अब सोशल मीडिया पर यूजर्स की तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखेन को मिल रही है. कोई मेकर्स के फैसले पर खुश है तो कोई नारागी जता रहा है. क्योंकि, कुछ दर्शक चाहते थे कि ओटीटी पर बिग बॉस सीजन 15 को कोई और नहीं बल्की सिद्धार्थ शु्क्ला होस्ट करें. यही कारण है कि जब से यह बात सामने आई है कि करण जौहर बिग बॉस 15 ओटीटी होस्ट करेंगे, यूजर जमकर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

    करण जौहर को शो के लिए फाइनल करके चैनल ने तमाम दर्शकों को हैरान कर दिया है. सोशल मीडिया पर यूजर इस बात को लेकर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. वहीं कुछ ने तो बिग बॉस बॉयकॉट करने की बात भी कही है. यूजर्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शो को ना देखने की बात कही है. क्योंकि, यूजर यहां भी सलमान खान को ही बतौर होस्ट देखना चाहते हैं.

    भारत के सबसे बड़े निर्देशक निर्माता और आइकॉन करण जौहर के बिग बॉस ओटीटी में शामिल होने की खबर हाल ही में सामने आई है. वूट पर चलने वाले छह सप्ताह के लिए करण बिग बॉस ओटीटी को होस्ट करेंगे. बिग बॉस ओटीटी, का प्रीमियर 8 अगस्त 2021 को होगा. खास बात ये है कि इस बार शो 24/7 देख सकेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज