• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • OTT पर सलमान खान नहीं, ये सेलिब्रिटी होंगे Bigg Boss-15 के होस्ट, यहां भी खोलेंगे पोल!

OTT पर सलमान खान नहीं, ये सेलिब्रिटी होंगे Bigg Boss-15 के होस्ट, यहां भी खोलेंगे पोल!

इस बार शो ओटीटी प्लेटफॉर्म Voot पर प्रीमियर होगा. (File Photo)

इस बार शो ओटीटी प्लेटफॉर्म Voot पर प्रीमियर होगा. (File Photo)

करण जौहर (Karan Johar) डिजिटल स्पेस के लिए सलमान खान (Salman Khan) का रियलिटी शो को होस्ट करेंगे. VOOT ने हाल ही में बिग बॉस ओटीटी के प्रीमियर की घोषणा की है और शो के पहले छह हफ्ते के एपिसोड दर्शक सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे.

  • Share this:

    bमुंबईः टेलीविजन जगत का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) एक बार फिर दस्तक को तैयार है. हाल ही में ईद के मौके पर शो का पहला प्रोमो जारी किया गया है. इस बीच शो के प्रीमियर में कुछ बदलाव देखने को मिलने वाले हैं. दरअसल, पहली बार बिग बॉस ओटीटी पर प्रीमियर होगा न कि चैनल पर. इसके साथ ही बिग बॉस प्रेमियों के लिए एक और खबर है, और वह ये कि पहले छह हफ्तों के लिए और इस शो को सलमान खान (Salman Khan) नहीं बल्की, बॉलीवुड के प्रसिद्ध निर्माता और निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) होस्ट करेंगे.

    स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर डिजिटल स्पेस के लिए सलमान खान का रियलिटी शो को होस्ट करेंगे. VOOT ने हाल ही में बिग बॉस ओटीटी के प्रीमियर की घोषणा की है और शो के पहले छह हफ्ते के एपिसोड दर्शक सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे. खास बात ये है कि दर्शक शो 24X7 देख सकते हैं. मेकर्स द्वारा इस ऐलान के बाद से ही दर्शक काफी उत्साहित हैं.

    हाल ही में सलमान खान ने बिग बॉस सीजन 15 का पहला प्रोमो रिलीज किया था. जिसमें सलमान खान हंसते हुए दर्शकों को वॉर्न करते नजर आए थे. जिसमें वह कहते हैं- ‘इस बार का बिग बॉस इतना क्रेजी, इतना ओवर द टॉप होगा. टीवी पर तो बैन हो जाएगा. टीवी पर मैं होस्ट करूंगा, VOOT में सूट में, ताकि उससे पहले आप देख पाओ वूट पे. तो मैं आपसे मिलूंगा टीवी पर.’

    यानी इस बार दर्शकों का मनोरंजन ओवर द टॉप होने वाला है. कुल मिलाकर, बिग बॉस 15 ढेर सारे ड्रामा, मनोरंजन और भावनाओं के साथ एक अनोखे अनुभव का वादा करता है. तो, बिग बॉस ओटीटी के मजा लूट, पहली बार केवल वूट पर शुरू हो रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज