Home /News /entertainment /

‘हुनरबाज’ के मंच पर करण जौहर को आई यश-रूही की याद, बच्चों के लिए परफॉर्मेंस को फोन में किया रिकॉर्ड

‘हुनरबाज’ के मंच पर करण जौहर को आई यश-रूही की याद, बच्चों के लिए परफॉर्मेंस को फोन में किया रिकॉर्ड

‘हुनरबाज’ के मंच से करण जौहर ने अपने बच्चों रूही-यश को किया कॉल.(फोटो साभारः karanjohar/Instagram)

‘हुनरबाज’ के मंच से करण जौहर ने अपने बच्चों रूही-यश को किया कॉल.(फोटो साभारः karanjohar/Instagram)

करण जौहर (Karan Johar) ने इस शो को लेकर कहा कि ‘मैं इस शो का हिस्सा बनकर बहुत रोमांचित हूं. इस शो के माध्यम से देश भर के टैलेंटेड लोगों को सामने लाया जाएगा और उनके टैलेंट को प्रदर्शित किया जाएगा. ‘हुनरबाज- देश की शान’ (Hunarbaaz- Desh Ki Shaan) का हिस्सा होना मेरे लिए ना सिर्फ सम्मान की बात है बल्कि जज के तौर पर काफी जिम्मेदारी भरा काम भी है’.

अधिक पढ़ें ...

करण जौहर (Karan Johar) कलर्स के रिएलिटी शो ‘हुनरबाज- देश की शान’ (Hunarbaaz- Desh Ki Shaan) के जजेज में से एक हैं. शो की शूटिंग के बीच में करण डैडी वाली ड्यूटी परफॉर्म करते नजर आए. कलर्स चैनल के शेयर प्रोमो में दिख रहा है कि करण अपने जुड़वा बच्चों यश और रूही (Yash and Roohi) को वीडियो कॉल करते नजर आ रहे हैं. करण के साथ मौजूद ‘हुनरबाज’ की दूसरी जज परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) को भी प्यार आ गया तो वह भी करण के बच्चों पर प्यार बरसाती नजर आ रही हैं.

करण ने यश और रूही को किया Video Call
कलर्स चैनल के प्रोमो में दिख रहा है कि करण जौहर अपने बच्चों को वीडियो कॉल करते नजर आ रहे हैं. करण कहते हैं कि ‘हाय बेबी, मैंने गुड नाइट कहने के लिए कॉल किया है’. दूसरी तरफ से रूही और यश वीडियो में नजर आ रहे हैं. शो की को जज परिणीति चोपड़ा करण के बच्चों को कहती हैं कि ‘आई लव यू 1,021’ इसके बाद करण ‘हुनरबाज’ के मंच पर हो रहे टेडी बीयर डांस को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड करते हैं. स्टेज पर दो लोग टेडी बियर कॉस्ट्यूम में डांस करते हुए नजर आते हैं तो करण कहते हैं कि ‘रूही और यश बहुत एक्साइटेड हो जाएंगे ये देखकर. ऐसा लग रहा है हम किसी डिज्नीलैंड में आए हैं और ये लाइव परफॉर्मेंस चल रहा है’.

करण ने डिज्नी परफॉर्मेंस को अपने फोन में किया कैद
कलर्स ने इंस्टाग्राम पर  प्रोमो शेयर कर कैप्शन में लिखा है ‘अपने बच्चों के लिए करण ने की एक होलसम परफॉर्मेंस को अपने फोन में कैद, क्या आपको भी लगा ये नजारा प्यारा ?

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


‘हुनरबाज’ में मिथुन चक्रवर्ती-परिणिती चोपड़ा भी हैं जज
‘हुनरबाज’ के जज पैनल में बॉलीवुड के लीजेंड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती भी शामिल हैं. इस शो में इंडिया के हर कोने से अलग-अलग तरह के हुनरबाजों को दिखाया जाएगा. करण जौहर ने इस शो को लेकर हाल ही में कहा था कि ‘मैं इस शो का हिस्सा बनकर बहुत रोमांचित हूं. इस शो के माध्यम से देश भर के टैलेंटेड लोगों को सामने लाया जाएगा और उनके टैलेंट को प्रदर्शित किया जाएगा. ‘हुनरबाज- देश की शान’ (Hunarbaaz- Desh Ki Shaan) का हिस्सा होना मेरे लिए ना सिर्फ सम्मान की बात है बल्कि जज के तौर पर काफी जिम्मेदारी भरा काम भी है’.

ये भी पढ़िए-नम्रता शिरोडकर-पूजा बत्रा में थी कांटे की टक्कर, मुर्गी पहले या अंडा के सवाल पर जीता था Miss India का खिताब

22 जनवरी से ‘हुनरबाज- देश की शान’
बता दें कि कलर्स टीवी पर ‘हुनरबाज- देश की शान’ रिएलिटी शो शनिवार-रविवार रात 9 बजे दिखाया जाएगा. ये शो 22 जनवरी से शुरू हो रहा है. इस शो के जजेज के हाथ में 30 फीसदी स्कोर है बाकी 70 फीसदी दर्शकों के हाथ में हैं. हर कंटेस्टेंट को क्वालिफाई करने के लिए 80 फीसदी स्कोर होना चाहिए.

Tags: Karan johar, Mithun Chakraborty, Parineeti chopra, Yash and Roohi

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर