Home /News /entertainment /

VIDEO: करण जौहर को जब विदेश में लग गए थे Loose Motions, दूर-दूर तक नहीं था शौचालय, फिर...

VIDEO: करण जौहर को जब विदेश में लग गए थे Loose Motions, दूर-दूर तक नहीं था शौचालय, फिर...

करण जौहर ने 'हुनरबाज' के सेट पर अपनी इजिप्ट की कहानी बयां की. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

करण जौहर ने 'हुनरबाज' के सेट पर अपनी इजिप्ट की कहानी बयां की. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

करण जौहर (Karan Johar) आजकल टीवी पर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के साथ शो 'हुनरबाज: देश की शान' (Hunarbaaz: Desh Ki Shaan) को जज कर रहे हैं. इस शो में उन्होंने अपनी हिट फिल्म 'कभी खुशी कभी गम (Kabhi Khushi Kabhie Gham)' की शूटिंग के दौरान इजिप्ट में पेट खराब होने का किस्सा सुनाया, जिसको सुनने के बाद जजेज ही नहीं वहां बैठे दर्शक भी सुनकर लोटपोट हो गए.

अधिक पढ़ें ...

करण जौहर (Karan Johar) बॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं, लेकिन एक बार उनके साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसको को भूले से भी नहीं भूल पाते हैं. 21 साल पहले दूर देश में हॉलीवुड क्रू के सामने हुई बेज्जती को वो आज तक नहीं भूल पाए हैं. 21 साल पहले आखिर ऐसा क्या हुआ था, इसका खुलासा खुद फिल्ममेकर ने किया है. करण जौहर आजकल टीवी पर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के साथ शो ‘हुनरबाज: देश की शान’ (Hunarbaaz: Desh Ki Shaan) को जज कर रहे हैं. इस शो में उन्होंने अपनी हिट फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम (Kabhi Khushi Kabhie Gham)’ की शूटिंग के दौरान इजिप्ट में पेट खराब होने का किस्सा सुनाया, जिसको सुनने के बाद जजेज ही नहीं वहां बैठे दर्शक भी सुनकर लोटपोट हो गए.

21 साल बाद करण ने सुनाई इजिप्ट की कहानी
‘हुनरबाज: देश की शान’ (Hunarbaaz: Desh Ki Shaan) के सेट से हाल ही में एक प्रोमो शेयर किया गया है. प्रोमो में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ‘कभी खुशी कभी गम (Kabhi Khushi Kabhie Gham)’ का सॉन्ग ‘सूरज हुआ मद्धम’ गाते हुए करण जौहर (Karan Johar) को इजिप्ट की कहानी याद दिलाती हैं.

करण ने इजिप्ट में खुले में की थी शौच
करण फिर वो किस्सा सुनाते हैं. उन्होंने कहा, ‘हम मिस्र में शूट कर रहे थे. फिल्म थी ‘कभी खुशी कभी गम’. वहां एक ऐसा लोकेशन था, जहां 100-100 किलोमीटर तक सिर्फ लाइमस्टोन के स्ट्रक्चर थे. कोई इंसान नहीं था. सिर्फ हम थे. ऐसा लग रहा था कि जन्नत है तो यहीं है. इतनी खूबसूरत जगह थी. सफेद रेत, सफेद लाइमस्टोन स्ट्रक्चर. शूट की सुबह मेरा पेट खराब हो गया था. मुझे लूज मोशन शुरू होने लगे थे. दूर-दूर तक कोई टेंट नहीं था. शौचालय का नामोनिशान नहीं था. मैंने सोचा कि मैं क्या करूं? लेकिन मुझे करना तो था तो मैंने सोचा कि मैं किसी बड़े से लाइमस्टोन स्टैच्यू के नीचे चला जाता हूं और जो मुझे करना है, जो करना ही है, कर लूंगा और मैं चला गया.’

हॉलीवुड क्रू के सामने जब करण जौहर ने जोड़े थे हाथ
करण जौहर ने आगे बताया, ‘मैंने शुरू हो गया. तभी मुझे हल्की सी आवाज आई. मैं पीछे मुड़ा तो मैंने देखा कि एक हॉलीवुड क्रू उसी जगह लोकेशन ढूंढते हुए आ रहा था और फिर उस मुल्क के जो दूसरे लोग थे, उनमें से करीब 20-25 लोगों ने मुझे देखा. उनके कैमरा निकलने ही वाले थे कि मैंने तुरंत ही हाथ जोड़कर कहा कि प्लीज मैं इस फिल्म का डायरेक्टर हूं. कुछ तो इज्जत रखो, वो मान गए और कहा कि अपना टाइम लो और मुड़ गए. उन्होंने न शाहरुख को देखा ना काजोल को देखा, उन्होंने सिर्फ मुझे और मेरा पिछवाड़ा देखा. आज तक मैं उस कहानी से रिकवर नहीं कर पाया हूं’.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मिथुन चक्रवर्ती ने ली करण से चुटकी
करण जौहर की बात सुनने के बाद के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने करण जौहर का मजाक उड़ाते हुए कहा कि शॉक तुम्हें नहीं उन्हें ज्यादा हुआ होगा, जिसका जवाब करण जौहर ने बड़े ही मजेदार अंदाज में दिया। करण जौहर ने कहा, ‘दादा उन्होंने जो देखा वह आपने नहीं देखा है ना. इसलिए आप हैरान नहीं हुए। वह उनकी बदनसीबी थी कि उनका इजिप्ट का पहला नजारा मैं था’.

Tags: Karan johar, Mithun Chakraborty, Parineeti chopra

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर