Home /News /entertainment /

Bigg Boss के घर में करण कुंद्रा को फ‍िर हो रहा है LOVE, अकासा के सामने क‍िया खुलासा...

Bigg Boss के घर में करण कुंद्रा को फ‍िर हो रहा है LOVE, अकासा के सामने क‍िया खुलासा...

करण कुंद्रा ने शो में अपनी फीलिंग्स का इजहार किया है. (फाइल फोटो)

करण कुंद्रा ने शो में अपनी फीलिंग्स का इजहार किया है. (फाइल फोटो)

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में अब एक और लव एंगल देखने को मिल रहा है. करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के द‍िल में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के ल‍िए एक अलग ही जगह बन गई है और इस बात का खुलासा उन्‍होंने अकासा स‍िंह (Akasa Singh) के सामने क‍िया है.

अधिक पढ़ें ...

    ब‍िग बॉस के आज तक के सभी सीजन में हमने कई लव स्टोरी देखी है. कुछ शो तक सीमित रहे तो कुछ आज भी सफल जोड़ियों में गिने जाते हैं. बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में भी ईशान सहगल और माइशा की लव स्टोरी देखी जा रही है. वहीं, बिग बॉस में अब एक और लव एंगल देखने को मिल सकता है. शो में अब तक बेस्ट फ्रेंड की तरह नजर आने वाले करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. लेकिन, अब ऐसा लग रहा है ये दोनों अपने फैंस को एक प्यारा सरप्राइज दे सकते हैं.

    दरअसल, करण कुंद्रा ने इस बात को कॉन्फेस किया है कि तेजस्वी प्रकाश उनकी क्रश हैं. उन्होंने ये बातें अकासा के साथ शेयर कीं. उनकी बातों को सुनकर अकासा ने कहा कि उन्हें लगता है कि तेजस्वी के मन भी उनके लिए फीलिंग्स है.

    कलर्स टीवी ने दरअसल, अपना नया प्रोमो जारी किया है जिसमें वो रात में लाइट्स ऑफ होने के बाद अकासा से बातें करते नजर आ रहे हैं. करण कुंद्रा अकासा से तेजस्वी प्रकाश के बारे में बातें करते हुए कहते हैं- तुम पहले से ही जानती हो मुझे उसपर ( तेजस्वी प्रकाश) क्रश है. वो थोड़ी सी कॉमेडियन है, बहुत ज्यादा क्यूट भी है. अच्छी बंदी है वो.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    वहीं, अकासा भी जब तेजस्वी की तारीफ करती हैं तो करण कुंद्रा बल्श करते हैं और अकासा को तेजस्वी की तरफ फिंगर प्वाइंट नहीं करने के लिए कहते हैं. अकासा साथ ही ये भी कहती हैं कि उन्हें लगा था कि सिर्फ तेजस्वी के ही मन में फीलिंग्स है. हालांकि, करण कहते हैं कि तेजस्वी के मन में ऐसा कुछ नहीं है.

    इससे पहले भी बातें करते हुए करण तेजस्वी को ये बता चुके हैं कि वो उन्हें कितना पसंद करते हैं. अब  यह दर्शकों के लिए ये देखना भी दिलचस्प होगा कि तेजस्वी के मन में भी करण के लिए फीलिंग्स है या दोनों फ्रेंड बनकर ही रहते हैं. दोनों साथ में हमेशा मस्ती करते और एक दूसरे का सपोर्ट करते दिखते हैं. हालांकि, करण शो में बने रहने के लिए ऐसी रणनीति अपना रहे हैं या फिर वाकई तेजस्वी को चाहते हैं ये आने वाले समय में पता चलेगा. आपको बता दें कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को अब तक बिग बॉस के सबसे स्ट्रॉन्ग प्लेयर माना जा रहा है.

    Tags: Bigg Boss 15, Karan Kundrra

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर