Home /News /entertainment /

करण कुंद्रा ने ल‍िया तेजस्‍वी के धोखे का बदला, Girlfriend को ही कर द‍िया फाइनल की रेस से OUT!

करण कुंद्रा ने ल‍िया तेजस्‍वी के धोखे का बदला, Girlfriend को ही कर द‍िया फाइनल की रेस से OUT!

करण कुंद्रा ने तेजस्‍वी प्रकाश को फ‍िनाले की रेस से बाहर कर द‍िया है.

करण कुंद्रा ने तेजस्‍वी प्रकाश को फ‍िनाले की रेस से बाहर कर द‍िया है.

ब‍िग बॉस (Bigg Boss 15) के घर में हर सीजन में कोई न कोई जोड़ी बनती है और इस सीजन के लव-बर्ड्स हैं करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash). लेकिन लगता है कि ब‍िग बॉस के नए एलान ने इस जोड़ी के बीच भी कॉम्‍पटीशन को लाकर खड़ा कर द‍िया है.

अधिक पढ़ें ...

    ब‍िग बॉस (Bigg Boss 15) के घर में हर सीजन में कोई न कोई जोड़ी बनती है और इस सीजन के लव-बर्ड्स हैं करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash). लेकिन लगता है कि ब‍िग बॉस के नए एलान ने इस जोड़ी के बीच भी कॉम्‍पटीशन को लाकर खड़ा कर द‍िया है. घर में पूरी तरह प्‍यार में डूबे करण और तेजस्‍वी ‘ट‍िक‍िट-टू-फिनाले’ पाने के लिए एक-दूसरे से भिड़ते नजर आएंगे. जहां पहला राउंड जीतकर तेजस्‍वी करण को धोखा देते हुए नजर आती हैं, तो वहीं फाइनल‍िस्‍ट बनने के लिए अगले राउंड में करण कुंद्रा तेजस्‍वी के धोखे का बदला लेते हुए नजर आने वाले हैं. इस गेम शो में इस प्रेमी जोड़े के बीच दरार साफ नजर आ रही है.

    दरअसल घर में ब‍िग बॉस ने घरवालों को शो के 10वें हफ्ते में ही ‘टिकट टू फिनाले’ जीतने का मौका द‍िया है. ये टास्क होना तो वीआईपी कंटेस्टेंट के लिए है लेकिन इसकी सारी पावर नॉन-वीआईपी कंटेस्टेंट के हाथ होगी. इस टास्क को जीतने पर फिनाले में एंट्री होगी.

    करण की मदद से टास्क का पहला राउंड तेजस्वी ने जीत लिया है. पहला राउंड जीतने के बाद इनाम के तौर पर लाभ के लिए किसी एक को चुनने को कहा जाता है. इसके लिए उन्होंने करण कुंद्रा को छोड़ निशांत भट्ट को चुना. तेजस्वी के इस फैसले ने हर किसी को झटका दे दिया. करण भी तेजस्‍वी के इस धोखे से दंग रह गए, लेकिन लगता है कि करण धोखा खाने वालों में से नहीं हैं. इसी एपिसोड में देखने को म‍िलेगा कि करण तेजस्‍वी का ही बैग खाली कर देते हैं और तेजस्‍वी इस रेस से आउट हो जाती हैं.

    बिग बॉस के ताजा प्रोमो में समाने आया है कि इस घटना के बाद ये जोड़ी अपने र‍िश्‍ते पर बात करते हुए नजर आती है. तेजस्‍वी कहती हैं कि लगता नहीं ये र‍िश्‍ता चल पाएगा, तो करण जवाब देते हैं, ‘मुझे भी ऐसा ही लगता है…’

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    क्‍या ब‍िग बॉस के घर में हुआ करण और तेजस्‍वी का रोमांस इसी घर में ही खत्‍म हो जाएगा. ये साफ है कि बिग बॉस का ये एपिसोड काफी द‍िलचस्‍प होने वाला है.

    Tags: Bigg Boss 15, Karan Kundrra, Tejasvi Prakash

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर