होम /न्यूज /मनोरंजन /तेजस्‍वी प्रकाश के घर में मोबाइल कैमरे लेकर घुसे फोटोग्राफर, गुस्‍साए Boyfriend करण कुंद्रा बोले- अब देखो क्‍या होगा

तेजस्‍वी प्रकाश के घर में मोबाइल कैमरे लेकर घुसे फोटोग्राफर, गुस्‍साए Boyfriend करण कुंद्रा बोले- अब देखो क्‍या होगा

बिग बॉस के फेम कपल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा (फोटो साभार: @viralbhayani/instagram)

बिग बॉस के फेम कपल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा (फोटो साभार: @viralbhayani/instagram)

करण कुंद्रा (Karan Kundrra) का एक एयरपोर्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पैपराजी पर नाराज होते दिख रहे हैं. वीडियो में ...अधिक पढ़ें

बिग बॉस 15 के फेम कपल तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में रहते हैं. अक्सर दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता है. लोग इनकी जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं. इसलिए इनके चाहने वाले इन्हें प्यार से तेजरन कहते हैं. इसी बीच करण कुंद्रा (Karan Kundrra) का एक एयरपोर्ट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें करण बेहद नाराज दिख रहे हैं. वीडियो में उन्हें ये कहते हुए साफ सुना जा सकता कि तेजस्वी उनकी गर्लफ्रेंड है और वो ये सब सहन नहीं कर सकते है कि लोग उसके घर में घुस कर फोटो क्लिक करें.

करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एयरपोर्ट के बाहर खड़े होकर करण कुंद्रा, पैपराजी से बात कर रहे हैं. पहले वह पैपराजी से पूछते हैं कि कल कौन था वहां पर. इसके बाद वह अपनी बात रखते हुए कहते हैं कि ये सब ठीक नहीं है. वीडियो में पैपराजी उन्हें बताते हैं कि वे वहां नहीं थे लेकिन उन्हें कल जो हुआ उसका बहुत दुख है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि करण कैसे पैपराजी से कहते हैं, पता है वो सेफ नहीं है. लोग घर के अंदर घुस जाते हैं, अच्छा नहीं लगता. बंद करवा दिया मैंने, गाड़ी के शीशे भी मैंन काले करवा दिए. अब देखते हैं आगे क्या होता. ये सब पसंद नहीं है यार, लड़की है वो, मजाक थोड़ी न है यार. इज्जत देते हैं, रिस्पेक्ट करते हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं है का आप घर में ही घुस जाओ. मुझे गलत लगा ये सब .मेरी गर्लफ्रेंड है, मैं ये सब नहीं सहन कर सकता.  वीडियो में करण की नाराजगी साफ देखी जा सकती है.

जानिए क्या है मामला
बता दें कि करण ने उन लोगों पर नाराजगी जताई है, जिन्होंने अभी हाल ही में तेजा की फोटो क्लिक करने के लिए आधी रात को उनके घर में घुसने की कोशिश करते हैं. ये वाक्या तब हुआ जब तेजस्वी शूटिंग खत्म करने के बाद अपने घर को लौट रही थीं. इसका भी एक वीडियो विरल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे फोटोग्राफर्स एक्ट्रेस की तस्वीर लेने के लिए सारी हदें पार कर देते हैं.

विरल द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि तेजस्वी प्रकाश रेड कलर की गाड़ी से फोन पर किसी से बातें करते हुए बाहर निकलती हैं. हालांकि पहले से उनके घर के बाहर मौजूद पैपराजी उनकी फोटो क्लिक करने की कोशिश करते हैं. हालांकि फोन पर बिजी तेजस्वी उन्हें सॉरी-सॉरी कहते हुए घऱ के अंदर जाने की कोशिश करती हैं, लेकिन पैपराजी उनके पीछे-पीछे उनके गेट के अंदर चले जाते हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में पैपराजी को रोकते हुए तेजा के घर के अंदर से आवाज आती है कि प्लीज बाहर रहें.

Tags: Karan Kundrra, Tejaswi Prakash, Tv actresses

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें