Home /News /entertainment /

karan kundrra reacts to tejasswi prakash who abused him actress also got angry ps

तेजस्वी प्रकाश के फैंस पर फूटा करण कुंद्रा का गुस्सा, एक्ट्रेस ने भी लगाई क्लास, जानें वजह

क्यूट कपल तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. (फोटो साभार इंस्टाग्राम @tejasswiprakash)

क्यूट कपल तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. (फोटो साभार इंस्टाग्राम @tejasswiprakash)

सोशल मीडिया पर हर फॉलोअर फैन नहीं है. इसलिए, करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को अक्सर कई कारणों से निशाना बनाया जाता है, चाहे वह तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के प्रति उनके प्यार को सार्वजनिक रूप से दिखाना हो या कुछ और.

मुंबईः टीवी इंडस्ट्री के हैंडसम हंक करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. बिग बॉस 15 में दोनों की जोड़ी बनी थी. नेशनल टेलीविजन पर इस जोड़ी ने एक-दूसरे को लेकर अपना प्यार जाहिर किया था. हालांकि, दुर्भाग्य से, सोशल मीडिया पर हर फॉलोअर फैन नहीं है. इसलिए, करण को अक्सर कई कारणों से निशाना बनाया जाता है, चाहे वह तेजस्वी के प्रति उनके प्यार को सार्वजनिक रूप से दिखाना हो या कुछ और.

BollywoodLife.com की रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में तेजस्वी के एक फैन ने करण कुंद्रा को ऐसा मैसेज भेजा, जिसे देखकर ना सिर्फ करण बल्कि तेजस्वी भी निराश हो गईं. तेजस्वी के इस फैन ने करण के लिए ‘मौत’ की कामना की बात कही. इतना ही नहीं, सोशल मीडिया यूजर ने यह भी लिखा कि करण के गुजर जाने पर बिग बॉस 15 की विनर कैसे मुक्त हो जाएंगीं.

उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए, करण कुंद्रा ने ट्विटर का सहारा लिया और इसे ‘निम्नतम स्तर’ कहा. करण ने अपने ट्वीट में लिखा- ‘क्या बात है… यह फैंटसी का निम्नतम स्तर है, एडिटेड फोटो, मॉर्फ किए गए ऐब्ज. हाहा खुद की बेइज्जति. लाफ आउट लाफ. आपको उन पर बहुत गर्व होना चाहिए.’

Karan Kundrra, Tejasswi Prakash, Naagin 6, TejRan, karan kundrra news, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, नागिन 6, entertainment news

करण कुंद्रा का ट्वीट. (फोटो साभारः ट्विटरः @kkundrra)

करण कुंद्रा की लेडी लव तेजस्वी प्रकाश ने भी उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी और अपना गुस्सा जाहिर किया. उन्होंने लिखा कि जो लोग करण को ट्रोल कर रहे हैं, वे उनके फैंडम का हिस्सा नहीं हो सकते हैं. ऐसे लोगों को समझना चाहिए कि इस तरह की नकारात्मकता कैसे लोगों को प्रभावित कर सकती है.

Tags: Karan Kundrra, Tejaswi Prakash

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर