Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश ने निशांत भट से की इशारों में बात, भड़के करण कुंद्रा ने कर ली लड़ाई

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश ने निशांत भट से की इशारों में बात, भड़के करण कुंद्रा ने कर ली लड़ाई

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के बीच फिर लड़ाई हुई. (फोटो साभारः Instagram @tejasswiprakash/kkundrra)

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के बीच फिर लड़ाई हुई. (फोटो साभारः Instagram @tejasswiprakash/kkundrra)

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के लेटेस्ट एपिसोड में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश (Karan Kundrra Tejasswi Prakash) के बीच फिर से बहस और लड़ाई देखने को मिली. दोनों के बीच बहस निशांत भट की वजह से हुई. करण को तेजस्वी का निशांत से इशारों में बात करना पसंद नहीं आया. इसे लेकर दोनों के बीच काफी अनबन हुई. इसकी वजह से करण ने तेजस्वीर का आइडिया फ्लॉप बता दिया.

अधिक पढ़ें ...

    ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के लवबर्ड्स तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को अपने रिलेशनशिप में कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. हाल ही में, देखने को मिला था कि जब तेजस्वी विशाल कोटियन के साथ बातचीत कर रही थी, तब करण उन्हें लेकर काफी पजेसिव हो गए. कपल के बीच एक बड़ी लड़ाई भी हुई. इसके बाद दोनों में सुलह हो गई और साथ में चिल करते नजर आने लगे. लेकिन शो के लेटेस्ट एपिसोड में, करण को एक बार फिर तेजस्वी प्रकाश (Karan Kundrra Tejasswi Prakash) से इरिटेट होते देखा गया क्योंकि वह निशांत भट के साथ गुट बना रही थी और स्ट्रेटजी पर चर्चा कर रही थी.

    तेजस्वी ( Tejasswi Prakash) वीआईपी सदस्यों को परेशान करने के लिए वीआईपी कमरे से चीजें चुराने की प्लानिंग बनाती है. वह इस प्लानिंग पर निशांत भट के साथ चर्चा करती है क्योंकि दोनों स्मोकिंग एरिया के पास बैठे हैं. जब करण स्मोकिंग एरिया से बाहर आते हैं, तो निशांत तेजस्वी को इशारा कर देते हैं और उनसे कहते हैं कि वह किसी और को प्लानिंग का खुलासा न करें नहीं तो उनमें से कोई इसे बेकार कर सकता है.

    करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को पता चलता है कि तेजस्वी उनसे कुछ छुपा रही हैं और यहां तक कि प्लान छुपाने के लिए करण से बहस भी कर लेती हैं. दोनों गार्डन एरिया में बैठते हैं. करण तेजस्वी से कहते हैं कि वह सलमान खान की सलाह से प्रभावित हैं क्योंकि वह उनके दिए गए सुझावों और प्रतिक्रिया को महत्व देते हैं. करण कहते हैं कि सलमान हमेशा सटीक रहते हैं और इन बातों का असर उन पर पड़ता है.

    दीया मिर्जा अपने बर्थडे पर लाएंगी 500 से ज्यादा परिवारों के चेहरे पर खुशियां, रोज दान करेंगी 1 लाख रुपए

    निशांत को लेकर शक

    करण के कहा कि वह यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आगे क्या किया जाना चाहिए और कैसे होना चाहिए. तेजस्वी भी करण पर हावी होती हैं और उनसे सवाल-जवाब करने लगती हैं. तेजस्वी फिर निशांत (Nishant Bhatt) से बात करने पर भी सफाई देती हुईं नजर आती हैं. वह कहती हैं कि निशांत से नॉर्मल चीजों को लेकर चर्चा करती हैं. करण तेजस्वी एक बात याद दिलाते हैं और कहते हैं कि शुरू में वह उनके साथ बातें करती थीं लेकिन अब वह ऐसा नहीं करती हैं.

    लड़ाई के बाद बताई प्लानिंग

    तेजस्वी फिर निशांत के साथ हुई अपनी प्लानिंग का खुलासा करती हैं. बाद में दिन में, जब तेजस्वी और करण एक साथ बैठे होते हैं, और निशांत पास से गुजरते हैं, तो वह निशांत को रोकती हैं और एक और प्लानिंग शेयर करती हैं और लेकिन निशांत को यह पसंद नहीं आता है. जब तेजस्वी करण से पूछती हैं कि क्या उन्हें प्लानिंग पसंद आई, तो करण इसका जवाब नहीं देते हैं और कहते हैं कि उन्हें निशांत से पूछना चाहिए.

    Tags: Bigg Boss 15, Karan Kundrra

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर