Home /News /entertainment /

तेजस्वी से पहले Karan Kundrra एक्स गर्लफ्रेंड के प्यार में थे पागल, कहा था- 'अनुषा का ब्वॉयफ्रेंड होना...'

तेजस्वी से पहले Karan Kundrra एक्स गर्लफ्रेंड के प्यार में थे पागल, कहा था- 'अनुषा का ब्वॉयफ्रेंड होना...'

करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश से पहले अनुषा दांडेकर को डेट कर रहे थे. (Instagram/kkundrra/vjanusha)

करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश से पहले अनुषा दांडेकर को डेट कर रहे थे. (Instagram/kkundrra/vjanusha)

करण कुंद्रा (Karan Kundrra), तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के लिए अपने प्यार की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. सोशल मीडिया पर कपल के फैंस उनके अफेयर को लेकर चर्चाएं करते हैं. 'बिग बॉस 15' के घर में रहते हुए दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे. कपल के फैंस अब यह जानने के लिए बेताब हैं कि करण और तेजस्वी कब शादी के बंधन में बंधेंगे. करण कुंद्रा, तेजस्वी से पहले मॉडल-वीजे अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) को डेट कर रहे थे.

अधिक पढ़ें ...

करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. हालांकि, साल 2020 में उनके अलग होने की खबर से फैंस हैरान रह गए थे. अनुषा ने आरोप लगाया था कि करण ने उन्हें धोखा दिया था, लेकिन करण ने इन आरोपों से इनकार कर दिया था.

साल 2016 में, जब करण और अनुषा एक-दूसरे के प्यार में पागल थे, तब कपल एक इंटरव्यू के लिए उपस्थित हुए थे. करण ने बातचीत के दौरान कहा था कि अनुषा के साथ डेटिंग करना और रहना, उनके लिए एक उपलब्धि रही है.

करण, अनुषा के प्यार में थे पागल
जब करण से पूछा गया कि वे अनुषा को क्या गिफ्ट देना चाहते हैं, तो एक्टर ने जवाब दिया था, ‘देखिए, अनुषा का ब्वॉयफ्रेंड होना, एक उपलब्धि की बात है, इतना कुछ करना पड़ता है.’ इसके बाद, अनुषा ने मजाक में करण को मारा था जिस पर वे हंस दिए थे. यह इंटरव्यू 2016 का है, जो यूट्यूब (YouTube) पर ‘बॉलीवुड इनसाइट’ पेज से शेयर हुआ था.

करण ‘नागिन 6’ के सेट पर तेजस्वी के लिए करेंगे कुछ स्पेशल
फिलहाल, करण कुंद्रा ‘नागिन 6’ की एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस 15’ की विनर तेजस्वी प्रकाश के प्यार में हैं. वे वेलेंटाइन डे पर तेजस्वी के लिए कुछ खास करने का प्लान कर रहे हैं. वे तेजस्वी को सरप्राइज देने के लिए, ‘नागिन 6’ के सेट पर जा सकते हैं.

Karan Kundrra, Tejasswi Prakash, Karan Kundrra Tejasswi Prakash Affair, Tejasswi Prakash, Anusha Dandekar, Karan and Tejasswi Wedding Plan, Karan and Tejasswi Valentine Day, करण कुंद्रा, करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश, अनुषा दांडेकर

करण कुंद्रा ‘बिग बॉस 15’ के घर में तेजस्वी प्रकाश से मिले थे. (Instagram/kkundrra)

करण ने कुछ दिनों पहले एक बातचीत के दौरान कहा था, ‘मैंने वेलेंटाइन डे के लिए बहुत सारी योजनाएं बनाई थीं, लेकिन तेजस्वी काम पर लौटने की इतनी जल्दी में थीं कि उन्होंने मेरी सारी प्लानिंग खराब कर दी. मैं ‘नागिन 6′ के सेट पर जाऊंगा और उनके लिए कुछ बड़ा और खास प्लान करूंगा. अब, हमारे परिवार शामिल हैं, इसलिए बेहतर होगा कि हम उन पर चीजें छोड़ दें. उनको जैसे सही लगेगा, वे करेंगे.’

करण कुंद्रा ने ‘नागिन 6’ का किया प्रमोशन
करण शादी को लेकर कहते हैं, ‘जहां तक ​​हमारी शादी की बात है, मेरा मानना ​​है कि हमारी फैमिली ने पहले ही हमारे रिश्ते को मंजूरी दे दी है और इससे सब कुछ जाहिर हो जाता है.’ इस बीच, करण कुंद्रा ने तेजस्वी के शो ‘नागिन 6’ का प्रमोशन भी किया जो 12 फरवरी से दिखाया जा रहा है.

Tags: Anusha Dandekar, Karan Kundrra, Tejasvi Prakash

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर