करण मेहरा-निशा रावल के बारे में सुनकर शॉक्ड हैं ऑनस्क्रीन बेटा रोहन मेहरा, बोले- समझ नहीं आ रहा ये 'रिश्ता क्या कहलाता है'!

करण के सपोर्ट में आए रोहन मेहरा. (फोटो साभार:rohanmehraa/missnisharawal/Instagram)

करण के सपोर्ट में आए रोहन मेहरा. (फोटो साभार:rohanmehraa/missnisharawal/Instagram)

टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में नैतिक का रोल प्ले करने वाले करण मेहरा (Karan Mehra) की पर्सनल लाइफ के बारे में सुनकर रोहन मेहरा (Rohan Mehra) उनके सपोर्ट में उतर आए हैं. उन्होंने कहा कि वे बेहद शांत और सबको रिस्पेक्ट देने वाले इंसान हैं.

  • Share this:

मुंबई: टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के फेमस कैरेक्टर नैतिक सिंघानिया का रोल प्ले करने वाले करण मेहरा (Karan Mehra) शो में भी बेहद शांत और संजीदा शख्यित नजर आते हैं. शो में एक आज्ञाकारी बेटे और अच्छे पति का रोल प्ले करने वाले करण को उनके को-स्टार ने ऑफ स्क्रीन भी ऐसा ही देखा है, लेकिन उनकी वाइफ निशा रावल (Nisha Rawal) ने करण पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए गिरफ्तार करवा दिया था. हालांकि इस मामले में करण को जमानत भी मिल गई है, लेकिन उनके साथ लंबे समय तक शो में साथ रहें उनके ऑनस्क्रीन बेटे रोहन मेहरा (Rohan Mehra) को समझ नहीं आ रहा कि सच में ये रिश्ता क्या कहलाता है.

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो में करण मेहरा के बेटे का रोल प्ले करने वाले रोहन मेहरा ने स्पॉटबॉय से बात करते हुए बताया कि ‘मैं इस खबर से शॉक्ड हूं. ये उन लोगों की पर्सनल लाइफ है. मैं इस पर कुछ कहना नहीं चाहता. करण को मैं पिछले पांच-छह सालों से जानता हूं. वे बेहद शांत और सबको रिस्पेक्ट देने वाले इंसान हैं. कभी उन्हें ऊंची आवाज में बात करते भी नहीं सुना’. रोहन ने बताया कि ‘हम बिग बॉस में भी साथ थें जहां टेम्पर लूज होना आम बात है लेकिन वहां भी हमेशा शांत रहें’.

वहीं निशा रावल ने अपने बच्चे के साथ एक मोनोक्रोम फोटो शेयर कर अपने दिल का हाल बयां किया है.

(साभार:missnisharawal/Instagram)

बता दें कि निशा रावल के लगाए गए घरेलू हिंसा के आरोप में करण को जमानत मिल गई है. मीडिया से बात करते हुए करण ने बताया कि 'खुद ही निशा ने अपना सिर दीवार पर मार कर उनके ऊपर आरोप लगा दिया. इसके अलावा माना कि उनका रिश्ते पिछले कुछ समय से ठीक नहीं चल रहे हैं.  हम चीजों को ठीक करने को कोशिश में थे, लेकिन मामला यहां तक पहुंच गया'.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज