करण मेहरा ने बेटे कविश को दी जन्मदिन की बधाई, पत्नी से विवाद के बाद किया पहला पोस्ट

निशा रावल और करण मेहरा एक-दूसरे को 14 साल से जानते हैं (फोटो साभारः Instagram/realkaranmehra)

करण मेहरा (Karan Mehra) ने अपनी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) से विवाद के बाद अपना पहला सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट में वे अपने बेटे कविश (Kavish) को बर्थडे की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्लीः पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) के साथ घरेलू विवाद के बीच एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) ने अपने बेटे कविश को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. इस महीने की शुरुआत में निशा ने करण के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. बाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में, निशा रावल ने उन पर आरोप लगाया था कि करण मेहरा का अफेयर चल रहा है और उन्होंने उनकी शर्तों को मानने से इनकार कर दिया है. करण ने जवाब में कहा था कि निशा मानसिक रूप से अस्वस्थ हैं और वे उन्हें फंसा रही हैं.

    करण ने 14 जून को इंस्टाग्राम पर बर्थडे केक और गिफ्ट की फोटोज शेयर की हैं. उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे मेरे प्यारे बच्चे कविश मेहरा. भगवान आपको आशीर्वाद दें और हमेशा आपकी रक्षा करें. मुझे याद है कि आपने मुझसे कहा था कि आप मुझे बहुत प्यार करते हैं और मैं कहता हूं कि मैं तुमसे और भी ज्यादा प्यार करता हूं. मैं हमेशा तुम्हारे दिल में हूं और हमेशा तुम्हें प्यार करूंगा. सभी का शुक्रिया. कविश को आशीर्वाद दें.'

    (फोटो साभारः Instagram/realkaranmehra)


    विवाद सामने आने के बाद, करण का यह पहला इंस्टाग्राम पोस्ट है. उनकी पिछली पोस्ट में भी कविश थे. करण और निशा की शादी को नौ साल हो चुके हैं और वे एक-दूसरे को 14 साल से जानते हैं. एक इंटरव्यू में, एक्टर ने कहा था कि निशा के साथ उनके रिश्ते इस हद तक तनावपूर्ण हो गए थे कि उनके मन में आत्महत्या के विचार आने लगे थे. उन्होंने कहा था, 'वे हमेशा एग्रेसिव रही हैं. उन्हें गुस्सा आता है तो वे हाथ और पैर चलाती हैं, हमें समझ में नहीं आता है.' उन्होंने यह भी कहा था कि वे कविश की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.