कोरोना पाबंदियों पर फूटा करण पटेल का गुस्सा, कहा- 'नेता रैली कर सकते हैं, आम आदमी काम नहीं कर सकता'

फोटो साभार: @KaranPatel Instagram

फोटो साभार: @KaranPatel Instagram

करण पटेल (Karan Patel) कोरोना को लेकर लगाए गए पाबंदियों से खुश नहीं हैं. उन्होंने इसे बेवकूफाना हरकत बताया है. उन्होंने कहा कि अभिनेता और क्रिकेटर अपना काम कर सकते हैं, जबकि आम आदमी काम पर नहीं जा सकता.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 7, 2021, 11:36 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी एक्टर करण पटेल (Karan Patel) कोरोना को लेकर लगाए गए पाबंदियों से खुश नहीं हैं. उन्होंने इसे बेवकूफाना हरकत बताया है. करण ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी भड़ास निकाली है. उन्होंने कहा कि अभिनेता और क्रिकेटर अपना काम कर सकते हैं, जबकि आम आदमी काम पर नहीं जा सकता. दरअसल, हाल ही में कोरोना के मामले बढ़ने के चलते लॉकडाउन की पाबंदियों को कड़ा किया गया है.

करण पटेल (Karan Patel) ने कहा कि इस बात का कोई तुक नहीं है कि आम आदमी काम पर ना जाए. उन्होंने कहा है कि अभिनेता, क्रिकेटर और नेता अपना काम कर सकते हैं लेकिन आम आदमी नहीं कर सकता और सबसे ज्यादा मार उसी को झेलनी है. उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा, 'अभिनेता अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग कर सकते हैं. क्रिकेटर अपने मैच खेल सकते हैं. नेता हजारों लोगों के बीच में रैली कर सकते हैं. राज्य चुनाव करा सकता है. लोगों से वोट डालने की अपील करता है, लेकिन आम आदमी काम पर नहीं जा सकता. यह बहुत ही बेवकूफाना है.'

Karan Patel, lockdown
फोटो साभार: @KaranPatel




दरअसल, रविवार को महाराष्ट्र सरकार ने घोषणा की है कि राज्य में लॉकडाउन (Lockdown) लगाया जाएगा और नियमों का कड़ाई से पालन किया जाएगा. यह सोमवार रात 8:00 बजे से 30 अप्रैल तक चलेगा. इसमें प्रोफेशनल रेस्ट्रिक्शन भी लगाए गए हैं. सभी ऑफिस वर्कर्स को घर से काम करने के लिए कह दिया गया है और वीकेंड पर टोटल लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू की घोषणा की है. साथ ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को वीकेंड पर शूटिंग नहीं करने के लिए कहा है. हालांकि, वह 5 दिन शूट कर सकते हैं.
महाराष्ट्र में लगाए गए कोरोना नियमों पर करण पटेल (Karan Patel) का गुस्सा फूटा है. एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और लगातार पोस्ट करते रहते हैं. करण ने महाराष्ट्र सरकार की घोषणा पर सीधा-सीधा सवाल उठाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज