करन पटेल ने छोड़ा 'ये है मोहब्बतें', अब ये हीरो बनेगा रमन भल्ला

सोशल मीडिया यूजर्स नए रमन को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. शो में इस वक्त ट्रैजिक ट्रैक चल रहा है. शो की लीड किरदार इशिता ये मानने को तैयार नहीं है कि रमन की मौत हो चुकी है.

News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 2:52 PM IST
करन पटेल ने छोड़ा 'ये है मोहब्बतें', अब ये हीरो बनेगा रमन भल्ला
टीवी एक्टर करन पटेल.
News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 2:52 PM IST
छोटे पर्दे के हिट शो 'ये है मोहब्बतें' में रमन भल्ला बदलने वाला है. शुरुआत से करन पटेल इस किरदार को निभाते आए हैं, लेकिन अब सुनने में आया है कि करन अब रमन भल्ला के किरदार से छुट्टी ले रहे हैं. काफी दिनों से अफवाह चल रही थी कि करन ये शो छोड़ रहे हैं. अब करन ने खुद इस खबर की पुष्टि की है कि वह इस शो के साथ नहीं हैं.

'ये है मोहब्बतें' में करन की जगह एक्टर चैतन्य चौधरी लेंगे. चैतन्य ने शो की शूटिंग शुरू कर दी है. उन्होंने अपने नए लुक में सोशल मीडिया पर सेल्फी शेयर की. अब सोशल मीडिया यूजर्स नए रमन को देख काफी एक्साइटेड हैं. शो में इस वक्त ट्रैजिक ट्रैक चल रहा है. शो की लीड किरदार इशिता ये मानने को तैयार नहीं है कि रमन की मौत हो चुकी है.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Shoot Ready !!! #actorslife #actorsdiaries #gratitude #alllove #lovemyjob


A post shared by chaitanya choudhry (@chaitanya_choudhry) on






अब शो मेकर्स ने चैतन्य की एंट्री के लिए नया प्लॉट ढूंढ निकाला है. दिखाया जाएगा कि रमन प्लास्टिक सर्जरी के बाद लौट रहा है. इसलिए उसका चेहरा बदल गया है. बता दें कि करन पिछले 6 साल से इस शो से जुड़े रहे हैं. ऐसे में चैतन्य के लिए ये बड़ा चैलेंज होगा, लेकिन वह खुद भी दर्शकों के बीच खासे पॉपुलर हैं. लोग उन्हें उनके शो 'कहीं तो होगा' से जानते हैं. ऐसे में चैतन्य के लिए रमन की जगह लेना मुश्किल नहीं होगा.

अब करन पटेल की बात करें तो उन्होंने ये शो रोहित शेट्टी के 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा बनने के लिए छोड़ा है. करन इस शो के लिए बल्गारिया जाने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा के मम्मी पापा से मिलने घर पहुंचे अर्जुन कपूर
First published: July 28, 2019, 2:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...