लाइव टीवी

ये हैं टीवी के सुपरस्टार, दो शादियां टूटने के बाद मिला सच्चा प्यार

News18Hindi
Updated: February 23, 2020, 2:52 AM IST
ये हैं टीवी के सुपरस्टार, दो शादियां टूटने के बाद मिला सच्चा प्यार
करण सिंह ग्रोवर का जन्मदिन

टीवी पर ताबड़तोड़ टीआरपी बटोरने वाले ये सुपरस्टार यानी करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2020, 2:52 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी इंडस्टी का सबसे बड़ा नाम रह चुके ये अभिनेता अपनी शानदार फिजीक के लिए अलग पहचान बना चुके हैं. उनके स्टारडम और फिजीक के लिए उन्हें टीवी का सलमान खान तक कहा जा चुका. इसके साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ भी जबरदस्त सुर्खियों में रही है. अगर आप अब तक नहीं समझे तो बता दें कि हम बात कर रहे हैं अभिनेता करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover Birthday) की. आज करण अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस वक्त करण अपनी पत्नी बिपाशा (Bipasha Basu) के साथ मालदीव्स में वैकेशन मना रहे हैं. इन दोनों की तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं. करण के बर्थडे के मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें.

बात करें उनके एक्टिंग करियर की तो शुरुआत से करण सिंह ग्रोवर अभिनेता नहीं बनना चाहते थे. होटल मैनेजमेंट की डिग्री ले चुके ये एक्टर पहले शेरेटन होटल में मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव के तौर पर काम करते थे. लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. उन्हें इसी दौरान मॉडलिंग का ऑफर मिला और धीरे-धीरे एक्टिंग ऑफर्स मिलने लगे. फिर क्या था उन्होंने 'कितनी मस्त है जिंदगी' से छोटे पर्दे पर कदम रखा.





 




View this post on Instagram




 

Maldives ❤️ #monkeylove


A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on






दिल मिल गए के इस डॉक्टर अरमान का पहला प्यार टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम थीं. दोनों ने साल 2008 में शादी की लेकिन ये रिश्ता लंबा नहीं चला और करीब आठ महीनों में दोनों अलग हो गए. इसके बाद करण की जिंदगी में एक और हसीना की एंट्री हुई.

करण और इस खूबसूरत एक्ट्रेस की मुलाकात टीवी शो कसौटी जिंदगी की के सेट पर हुई. करण इन्हें देखते ही फिदा हो गए थे. लेकिन तब ये रिश्ता प्यार तक नहीं पहुंचा क्योंकि वो करण को केवल दोस्त मानती थीं. ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि 'बेहद' की 'माया' यानी जेनिफर विंगेट हैं. करण और जेनिफर ने साल 2012 में शादी की. लेकिन इस बार भी शादी करण के लिए सही फैसला नहीं निकला और साल 2016 में दोनों अलग हो गए.

जेनिफर और करण का ब्रेकअप इस जोड़ी के फैन्स लिए एक बड़ा झटका था. क्योंकि इस जोड़ी को छोटे पर्दे पर खूब पसंद किया जाता था. इसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु से करण की शादी की खबर ने सबको चौंका दिया. इन दोनों ने 2016 में धूमधाम से शादी की. वहीं शादी के 4 सालों बाद भी इन दोनों की क्यूट कैमिस्ट्री बखूबी बरकरार है.

ये भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ से नहीं बल्कि इस लड़की से शादी करेंगे आदित्य नारायण? इसी साल बजेगी शहनाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 23, 2020, 2:52 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर