करण सिंह ग्रोवर धमाकेदार वापसी से फैंस हैं खुश, एक्टर बोले- 'इतना प्यार देने का शुक्रिया'

करण सिंह ग्रोवर (Instagram @KaranSingh Grover)

करण सिंह ग्रोवर (Instagram @KaranSingh Grover)

करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) 'कुबूल है 2.0' (Qubool Hai 2.0) में असद के रोल में दिख रहे हैं, वह दर्शकों का प्यार पार बहुत खुश हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 11:21 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीवी शोज को लेकर दर्शक काफी क्रेजी होते हैं. अगर उन्हें कोई शो अच्छा लग जाए तो वो उस कहानी के किरदारों के साथ जुड़ जाते हैं. ऐसा ही एक शो 2012 में आया नाम था 'कुबूल है.' इस शो में सुरभि ज्योति (Shurbhi Jyoti) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) लीड रोल में नजर आये थे. ये जोड़ी एक बार फिर से वापस आ रही है 'कुबूल है' (Qubool Hai 2.0) के सेकंड पार्ट में जो वेब सीरीज के रूप में रिलीज हो गया है. वेब सीरीज में एक्टर अपनी पुराने रोल असद और जोया को फिर से दोहराते नजर आ रहे हैं. सीरीज के आउट होते ही दर्शकों का प्यार इस जोड़ी को मिल रहा है.

करण सिंह ग्रोवर जो असद के रोल में दिख रहे हैं दर्शकों का प्यार पार बहुत खुश हैं. करण ने इस शो के बारे में बात करते हुए कहा कि बहुत अच्छा लग रहा है कि फैंस ने एक बार फिर से असद और जोया की जोड़ी को सराहा है. ये बहुत बड़ी जिम्मेदारी होती है जब आपको कोई अवसर मिलता है और आप उस पर खरे उतरते हैं. क्योंकि बहुत सारे लोग आपको अनकंडीशनल प्यार करते हैं. वो तब जब हम फिर से वही रोल प्ले कर रहे हैं और वही सेम स्टोरी दिखाई जा रही है.

करण ने आगे कहा कि हर दौर का एक टेस्ट होता है. 2012 में जो असद और जोया पर्दे पर आये थे 2021 में वो असद और जोया अलग हैं. कहानी वही लेकिन समय की डिमांड कुछ और है. इस शो का पहला पार्ट लोगों के बीच काफी लोकप्रिय रहा था. इस शो ने सुरभि और करण को घर-घर का चहेता कलाकार बना दिया था. लोगों को इनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री बहुत पसंद आई थी. 'कुबूल है 2.0' शो पूरी तरह यूरोप में शूट हुआ है.

बता दें कि करण इस सीरीज में भारतीय और सुरभि पाकिस्तानी लड़की के रोल में है. ट्रेलर में हमें मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) भी नजर आई हैं, जो जोया (सुरभि) की तलाश में हैं. 'कुबूल है 2.0' जबरदस्त रोमांस, ड्रामा और एक्शन से भरपूर है. सीरीज 10 एपिसोड में रिलीज हुई है. मोस्ट पॉपुलर मॉडल रहे करण स्टार वन के शो 'दिल मिल गए' से खूब लोकप्रिय हुए थे. सुरभि भी अपनी खूबसूरती और अभिनय से लोगों का दिल जीत चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज