Home /News /entertainment /

करण सिंह ग्रोवर से तलाक पर श्रद्धा निगम ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं-12 साल पहले शादी बचाने की...

करण सिंह ग्रोवर से तलाक पर श्रद्धा निगम ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं-12 साल पहले शादी बचाने की...

करण सिंह ग्रोवर ने शादी के साल बाद ही पत्नी श्रद्धा निगम को तलाक दे दिया था. 
(फोटो साभारः Youtube Videograb)

करण सिंह ग्रोवर ने शादी के साल बाद ही पत्नी श्रद्धा निगम को तलाक दे दिया था. (फोटो साभारः Youtube Videograb)

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रही श्रद्धा निगम (Shradha Nigam) ने एक इंटरव्यू में करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी टूटने पर एक इंटरव्यू में अपना पक्ष रखा था. उन्होंने कहा कि उन्हें शादी टूटने का दुख था और उन्होंने शादी को बचाने की खूब कोशिश की लेकिन वह नहीं बचा पाईं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. एक्टर करण सिंह ग्रोवर और श्रद्धा निगम (Shraddha Nigam) को टीवी की दुनिया का आईटी कपल माना जाता था. दोनों की मुलाकात एक कॉमन फोटोग्राफर दोस्त के जरिए हुई थी और दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने दोस्त के स्टूडियो में अलग-अलग समय पर एक-दूसरे की तस्वीरें देखीं. फिर दोनों एक इवेंट में मिले और उन तस्वीरों के लिए एक-दूसरे की तारीफ की और इस तरह दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई. इसके बाद वह अक्सर पार्टियों में मिलने लगे और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. दोनों साथ में भी कई जगह स्पॉट होते थे.

    श्रद्धा और करण (Shraddha Niganm Karan Singh Grover) साल 2008 में शादी के बंधन में बंधे, लेकिन ये शादी लंबे वक्त नहीं चल पाई और दोनों साल 2009 में अलग हो गए. ‘कहानी घर घर’ की फेम श्रद्धा निगम लंबे वक्त तक इस मुद्दे पर चुप्पी साधे रहीं. इसके बाद उन्होंने डीएनए को दिए इंटरव्यू में इस मामले पर कहा,”मैं इस झटके को बयां नहीं कर सकती हूं. हो सकता है, सब कुछ अच्छे के लिए होता है लेकिन शादी टूटना एक दुखद घटना है. मैंने अपनी पूरी कोशिश की ये शादी नहीं टूटे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. फिर मैं मजबूती के साथ खड़ी हुई और मुझे खुशी है कि मैं वापस अपने पुराने अंदाज में आई.”

    श्रद्धा निगम ने कहा, “मेरे सभी प्रयासों के बावजूद शादी आगे तक नहीं पहुंच पाई. मैं अपना सिर नहीं फोड़ना चाहती या दूसरे व्यक्ति का सिर नहीं फोड़ना चाहती कि मेरे साथ ऐसा क्यों हुआ?” साल 2012 में, श्रद्धा ने टीवी एक्टर मयंक आनंद से शादी की. इस जोड़े ने साल 2011 से साथ मिलकर एक ब्रांड को खरीदा था. इस बीच, करण सिंह ग्रोवर ने पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के साथ शादी कर ली. दोनों ने 9 अप्रैल 2012 को शादी कर ली और 2014 में दोनों अलग भी हो गए.

    बाद में, करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने 30 अप्रैल 2016 को बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु से शादी की. दोनों कपल गोल को पूरा कर रहे हैं. इस साल की शुरुआत में दोनों मालदीव वेकेशन पर गए थे. दोनों अक्सर साथ में दिखाई देते हैं. बिपाशा और करण सिंह साथ में कई फिल्मों और वेब सीरीज में काम कर चुके हैं. दोनों की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री भी काफी पसंद की जाती है.

    Tags: Bipasha basu, Karan Singh Grover

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर