Home /News /entertainment /

'Lock Upp'के पांचवें कैदी हैं करणवीर बोहरा, अब 'विलेन' से नहीं 'क्वीन' Kangana Ranaut से होगा सामना

'Lock Upp'के पांचवें कैदी हैं करणवीर बोहरा, अब 'विलेन' से नहीं 'क्वीन' Kangana Ranaut से होगा सामना

'Lock Upp'के पांचवें कैदी हैं करणवीर बोहरा, अब विलेन से नहीं 'क्वीन' Kangana Ranaut से होगा सामना- फोटो साभार@karanvirbohra/instagram

'Lock Upp'के पांचवें कैदी हैं करणवीर बोहरा, अब विलेन से नहीं 'क्वीन' Kangana Ranaut से होगा सामना- फोटो साभार@karanvirbohra/instagram

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) भी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के 'लॉकअप' (Lock Upp) के पांचवें कैदी के रूम में शामिल हो चुके हैं. करणवीर बोहरा से पहले निशा रावल (Nisha Rawal), मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) और पूनम पांडे (Poonam Pandey) और रेसलर बबीता फोगाट (Babita Phogat) ‘लॉकअप’ कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ओटीटी डेब्यू शो (OTT Platform) ‘लॉक अप (Lock Upp)’ के पांचवे कंट्रोवर्सी कंटेस्टेन्ट के रूप में टीवी एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) कन्फर्म हो चुके हैं. मेकर्स ने ‘लॉक अप’ ( (Lock Upp New Promo) का नया प्रोमो वीडियो शेयर कर इसकी पुष्टि कर दी है. एक्टर करणवीर बोहरा से पहले निशा रावल (Nisha Rawal), मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) और पूनम पांडे (Poonam Pandey) और रेसलर बबीता फोगाट (Babita Phogat) ‘लॉकअप’ कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं.

गौरतलब है कि ‘लॉक अप (Lock Upp)’ 27 फरवरी से ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होगा. इस शो को आप चौबीस घंटे फ्री में देख सकते हैं.

विलेन से नहीं, क्वीन से होगा करणवीर का सामना
‘लॉकअप’ में करणवीर की एंट्री की पुष्टी मेकर्स ने ऑल्ट बालाजी (ALTBalaji) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल जरिए किया है. करण के टीजर वीडियो को जारी करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा -इस बार हीरो का सामना विलेन से नहीं, क्वीन से है! आप तैयार हैं? करणवीर बोहरा.

View this post on Instagram

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)


करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra Teaser) वीडियो में पहले ह्वाइट टी-शर्ट में फैंस और पैपराजी उन्हें पोज देते हुए दिखाई देते हैं. लेकिन पलक झपकते ही एक्टर खुद को ‘लॉकअप’ के अंदर पाते हैं. इसके बाद कंगना आती हैं और उन्हें हथकड़ी पहनाती हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में आवाज आ रही है, ‘करणवीर बोहरा, अब हैं लॉकअप में और इस जेल में रहने के लिए वो खेलेंगे अत्याचारी खेल.’

करणवीर बोहरा टीवी शो
करण ने साल 1990 में 8 साल की उम्र में करणवीर ने पहली बार कैमरा फेस, फिल्म ‘तेजा’ में उन्होंने बतौर बाल कलाकार काम किया था. साल 1999 में करणवीर ज़ी टीवी के हिट शो ‘जस्ट मोहब्बत’ में दिखे. इस शो के बाद उन्होने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कुसुम’, शरारत जैसे सीरियल्स में काम किय, लेकिन करणवीर को बड़ी पहचान ‘कसौटी जिंदगी की’ सीरियल से मिली . इस शो में वो अनुराग और प्रेरणा के बेटे प्रेम बसु के रोल में दिखे थे. ‘दिल से दी दुआ…सौभाग्यवती भव’, ‘नागिन ’ के अलावा रियलिटी शो‘नच बलिए 4’, ‘झलक दिखला जा 6’, ‘फीयर फैक्टरः खतरों के खिलाड़ी 5’ और ‘बिग बॉस 12’ जैसे रियलिटी शो में करणवीन ने ऑडिएंस को खूब एंटरटेन किया.

पर्सनल लाइफ
मालूम हो कि करणवीर  राजस्थान के मारवाड़ी परिवार से ताल्लुक रखने वाले करणवीर का असली नाम मनोज बोहरा है. करणवीर के पिता महेंद्र बोहरा फिल्ममेकर रह चुके हैं जबकि उनके दादा रामकुमार बोहरा भी एक्टर-प्रोड्यूसर थे. करण की शादी एक्ट्रेस टीजे करण से हुए है. टीजे-करणवीर के तीन बच्चों के पेरेंट्स हैं.

Tags: Kangna Ranaut, Karanvir Bohra

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर