होम /न्यूज /मनोरंजन /Lock Upp में करणवीर बोहरा की हुई धमाकेदार वापसी, कंगना रनौत के ट्विस्ट से बदला गेम

Lock Upp में करणवीर बोहरा की हुई धमाकेदार वापसी, कंगना रनौत के ट्विस्ट से बदला गेम

'लॉकअप' में करणवीर बोहरा की वापसी से फैंस खुश हो गए हैं. (Instagram/karanvirbohra)

'लॉकअप' में करणवीर बोहरा की वापसी से फैंस खुश हो गए हैं. (Instagram/karanvirbohra)

'लॉक अप' (Lock Upp) दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. शो में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. पिछले वीकेंड करणवीर बोह ...अधिक पढ़ें

‘लॉक अप‘ (Lock Upp) के कंटेस्टेंट के साथ-साथ दर्शकों को आज रात डबल सरप्राइज मिलने वाला है. दरअसल, पिछले वीकेंड बाहर हुए करणवीर बोहरा (Kaaranvir Bohra) की शो में दोबारा एंट्री हो गई है. करण की एंट्री में एक धमाकेदार ट्विस्ट है, जिससे हर कोई हैरान रह जाएगा.

‘लॉक अप’ का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें कंगना रनौत सायशा शिंदे को टीम में लेने की संभावना के बारे में, अंजलि से बात करती हुई नजर आ रही हैं. बता दें कि सायशा को कंगना से बहस के बाद शो से बाहर होना पड़ा था. बहरहाल कंगना, मुन्नवर से पूछी हैं, ‘अंजलि को यह ऑफर ले लेना चाहिए या नहीं?’ इस पर मुनव्वर कीमत का जिक्र करते हैं.

कंगना रनौत ने अंजलि को दिया ऑफर
कंगना कहती हैं कि यह मेरा दरबार है तो यहां कीमत भी हल्की नहीं होगी. यह पूरी 75 से 80 किलो की होगी जो अभी उस दरवाजे से अंदर आएगी. इसके बाद, करणवीर बोहरा जेल में एंट्री करते हुए नजर आते हैं. रेड और ब्लू टीम के कुछ कंटेस्टेंट एक्साइटेड हो जाते हैं और उनसे गले मिलने लगते हैं.

कंगना अंजलि को एक ऑफर देती हैं कि वे करणवीर और सायशा को लेफ्ट ब्लॉक में ले सकती हैं, पर उन्हें अपना एक मेंबर राइट ब्लॉक में भेजना होगा और वह मेंबर खुद कंगना रनौत तय करेंगी.

करणवीर के बाहर होने से फैंस हो गए थे दुखी
पिछले एपिसोड में, जीशान खान और विनीत कक्कड़ की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी. उनसे पूछा गया था कि वे किस टीम में शामिल होना चाहते हैं. दोनों ने तख्तियों पर अपना पसंदीदा नाम लिखा. उसके बाद, दोनों को सीधे एलिमिनेशन के लिए किसी व्यक्ति को नॉमिनेट करने का विशेष अधिकार दिया गया.
बाद में, पता चला कि विनीत और जीशान दोनों ने कार्ड पर करणवीर बोहरा का नाम लिखा था, इसलिए उन्हें सीधे जेल से एलिमिनेट कर दिया गया.

करणवीर बोहरा के फैंस की इच्छा हुई पूरी
करणवीर बोहरा के हैरान करने वाले एलिमिनेशन ने दर्शकों का खूब ध्यान खींचा था. उनकी टीम भी सदमे में थी और आंसू बहा रही थी. कई फैंस ने बोहरा को सपोर्ट करने के लिए उनकी तस्वीरें शेयर कीं और शो में उनकी वापसी की मांग की. अब करणवीर बोहरा की वापसी से उनके फैंस खुश हो गए हैं. बता दें कि ‘लॉक अप’ का यह जजमेंट डे एपिसोड आज रात 10.30 बजे स्ट्रीम होगा.

Tags: Kangana Ranaut, Karanvir Bohra

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें