जब विदेश में फंस गए थे करनवीर वोहरा, सुषमा स्वराज ने की थी मदद

सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) के निधन पर राजनीति से लेकर बॉलीवुड की गलियों तक हर जगह सबकी आंखें नम दिखीं.

News18Hindi
Updated: August 7, 2019, 3:19 PM IST
जब विदेश में फंस गए थे करनवीर वोहरा, सुषमा स्वराज ने की थी मदद
टीवी एक्टर करनवीर वोहरा.
News18Hindi
Updated: August 7, 2019, 3:19 PM IST
टीवी एक्टर करनवीर वोहरा (Karanvir Bohra) ने सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि सुषमा स्वराज ने कभी किसी भारतीय को विदेशी धरती पर अकेला महसूस नहीं होने दिया.

उन्होंने अपना वो दिन भी याद किया जब वह रूस में फंस गए थे. दरअसल करन को डैमेज पासपोर्ट के साथ सफर करने की वजह से डिटेन कर दिया गया था. इस पर उस वक्त की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने उनकी मदद की थी. करन ने लिखा कि अगर उस दिन सुषमा जी नहीं होतीं तो मैं मुसीबत में फंस चुका था.


Loading...

सुषमा स्वराज का मंगलवार रात दिल का दौरा पड़ने के चलते निधन हो गया. उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन एक हार्ट अटैक के सामने सारी कोशिशें फेल हो गईं और वह इस दुनिया को अलविदा कहकर चली गईं. उनके निधन की खबर एक झटके की तरह आई और सबको गमगीन कर गई.

सुषमा स्वराज के निधन पर राजनीति से लेकर बॉलीवुड की गलियों तक हर जगह सबकी आंखें नम दिखीं. अमिताभ बच्च्न, रितेश देशमुख, अनुराग कश्यप, बोमन ईरानी सभी ने इस खबर पर दुख जाहिर करते हुए ट्वीट किया.

यह भी पढ़ें:

ऋतिक रोशन के नाना J Om Prakash का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 7, 2019, 1:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...