डांस इंडिया डांस के एक एपिसोड के लिए 3 करोड़ रुपए लेती हैं करीना!

करीना कपूर खान छोटे पर्दे के रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' में जज के तौर पर नजर आती हैं. उन्होंने अपनी फीस को लेकर कहा कि...

News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 10:04 AM IST
डांस इंडिया डांस के एक एपिसोड के लिए 3 करोड़ रुपए लेती हैं करीना!
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर.
News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 10:04 AM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर छोटे पर्दे पर तो आ चुकी हैं. लेकिन इसके लिए शो मेकर्स को काफी मोटी रकम चुकानी पड़ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करीना कपूर 'डांस इंडिया डांस' रियलिटी शो के एक एपिसोड के लिए करीब 3 करोड़ रुपए ले रही हैं. इस शो में करीना बतौर जज शामिल हैं.

कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि करीना कपूर छोटे पर्दे की सबसे महंगी सेलेब्रिटी बन चुकी हैं. अब फीस की रकम सामने आने के बाद साफ है कि ये बात झूठ नहीं बल्कि सच थी.



जब करीना से सवाल किया गया था कि इस शो के बाद आप टीवी की सबसे महंगी जज बन जाएंगी तो करीना ने कहा था, 'आपका पे पैकेज अच्छा होना ही चाहिए, क्योंकि आप टेलिविजन में बहुत मेहनत कर रहे हैं. मेल जज ऐक्टर को जितना मिलता है, फीमेल ऐक्ट्रेस को भी उतना ही मिलना चाहिए. एक मेन स्ट्रीम ऐक्ट्रेस होते हुए मैंने करियर के इस मोड़ पर टेलीविजन जॉइन किया है तो जाहिर है कि मुझे उतना मिलना चाहिए जितने की मैं हकदार हूं, क्योंकि मैं अपने दिन के 8 घंटे दे रही हूं.'



फिल्मी फ्रंट पर बात करें तो इस वक्त उनकी दो फिल्मों का काम साथ-साथ चल रहा है. अक्षय कुमार के साथ वह 'गुड न्यूज' लेकर आएंगी और इरफान खान के साथ उनकी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' पर भी काम चल रहा है. इस फिल्म में पहली बार करीना पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें:
Loading...

42 साल की उम्र में दुल्हन बनी पूजा बत्रा की नई फोटो VIRAL
First published: July 17, 2019, 10:04 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...