पर्ल वी पुरी को जमानत मिलने पर करिश्मा तन्ना-अस्मिता सूद ने जताई खुशी, कहा- 'सत्यमेव जयते'

पर्ल के जमानत मिलने के बाद इंडस्ट्री के दोस्तों ने खुशी जताई है. फोटो साभार: @Karishma Tanna/ Asmita Sood instagram

एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) को जमानत मिल गई है. पर्ल के जमानत मिलने के बाद इंडस्ट्री के दोस्तों ने खुशी जताई है. टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने कहा कि वह बहुत खुश हैं और आखिरकार सच्चाई की जीत हुई.

  • Share this:
    मुंबई. नाबालिग से रेप के आरोप में फंसे टीवी के मशहूर एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) को जमानत मिल गई है. उन्हें वसई सेशन कोर्ट ने जमानत दी है. वह पिछले 11 दिनों से न्यायिक हिरासत में थे. पर्ल के जमानत मिलने के बाद इंडस्ट्री के दोस्तों ने खुशी जताई है. टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने कहा कि वह बहुत खुश हैं और आखिरकार सच्चाई की जीत हुई. इसी कड़ी में उनकी एक और को-एक्टर अस्मिता सूद ने कहा की उन्हें खुशी हैं कि पर्ल को जमानत मिली.

    पिंकविला से एक्सक्लूसिव बातचीत में करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने कहा, 'यह बहुत अच्छा हुआ है. अंत में मैं केवल सत्यमेव जयते कहूंगी, क्योंकि इसमें कोई सच्चाई नहीं थी, इसलिए उन्हें जमानत मिलनी ही थी.' यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने पर्ल से बात की? इसके जवाब में करिश्मा ने कहा कि नहीं, यह प्रोसेस में है. मैं उनसे शाम को बात करूंगी. करिश्मा तन्ना और पर्ल वी पुरी इससे पहले एकता कपूर के शो 'नागिन 3' में साथ काम कर चुके हैं.

    इसी बीच 'फिर भी दिल ना माने… बदतमीज दिल' की एक्ट्रेस अस्मिता सूद (Asmita Sood) ने कहा, “मैंने पहले दिन से ही इस पर एक ही बयान दिया है. यह बहुत अच्छा है कि उन्हें जमानत मिल गई. अब देखते हैं कि पूरे मामले में क्या होता है. मुझे उम्मीद है कि वह इससे लड़ने में सक्षम होंगे और साबित करेंगे कि वह निर्दोष हैं.' उन्होंने आगे कहा, “अगर कुछ भी गलत होता है, तो पूरी बिरादरी को नुकसान होगा क्योंकि बाहरी लोगों का पहले से ही फिल्म उद्योग के बारे में बहुत ही अजीब सोच है. पूरी इंडस्ट्री का नाम दांव पर है और यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण होने वाला है. अगर उन्हें इस मामले में बरी कर दिया जाता है और आरोप झूठे साबित होते हैं, तो यह बहुत अच्छा होगा.'

    बताते चलें कि पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) पर एक नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप है, जिसके चलते एक्टर को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने पॉक्सो एक्ट (POCSO) के तहत गिरफ्तार किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर के वकील जितेश अग्रवाल ने पर्ल वी पुरी की जमानत की पुष्टि की है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.