Home /News /entertainment /

करिश्मा तन्ना की शादी होगी बेहद स्पेशल, इन 2 रस्मों के साथ लेंगी बायफ्रेंड वरुण बंगेरा के संग फेरे

करिश्मा तन्ना की शादी होगी बेहद स्पेशल, इन 2 रस्मों के साथ लेंगी बायफ्रेंड वरुण बंगेरा के संग फेरे

करिश्मा तन्ना अगले महीने बायफ्रेंड वरुण बंगेरा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. फोटो साभार-@karishmaktanna/Instagram

करिश्मा तन्ना अगले महीने बायफ्रेंड वरुण बंगेरा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. फोटो साभार-@karishmaktanna/Instagram

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) और वरुण बंगेरा (Varun Bangera) की शादी दो रस्मों से संपन्न होगी. 4 फरवरी को मेहंदी और संगीत समारोह होगा और फिर 5 फरवरी को हल्दी और शादी संपन्न होगी. दोनों ने अभी तक अपनी शादी को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया है, लेकिन खबर है कि दोनों की शादी बेहद स्पेशल होने वाली है और इसके लिए दोनों परिवारों ने खास तैयारियां भी कर ली है.

अधिक पढ़ें ...

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) मुंबई के बिजनेसमैन और अपने बायफ्रेंड वरुण बंगेरा (Varun Bangera) के साथ 5 फरवारी को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा की शादी दो दिन चलेगी. 4 फरवरी से शादी के कार्यक्रमों की शुरुआत होगा. 4 फरवरी को मेहंदी और संगीत समारोह होगा और फिर 5 फरवरी को हल्दी और शादी संपन्न होगी. दोनों ने अभी तक अपनी शादी को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया है, लेकिन खबर है कि दोनों की शादी बेहद स्पेशल होने वाली है और इसके लिए दोनों परिवारों ने खास तैयारियां भी कर ली है.

गुजराती और दक्षिण भारतीय परंपरा से होगी शादी
करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) और वरुण बंगेरा (Varun Bangera) की शादी दो रस्मों से संपन्न होगी. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शादी गुजराती और दक्षिण भारतीय परंपरा से संपन्न होगा. दरअसल, करिश्मा गुजराती हैं तो शादी की रस्में गुजराती और दक्षिण भारतीय स्टाइल में निभाई जाएंगी. वहीं, वरुण दक्षिण भारतीय हैं और कर्नाटक के बेंगलुरू से ताल्लुक रखते हैं, इसलिए करिश्मा तन्ना चाहती हैं कि वह अपने मंगेतर वरुण की साइड के रीति रिवाजों को भी अपनी शादी का हिस्सा बनाए.

साउथ इंडियन बहू बनकर होगी विदाई
रिपोर्ट में करिश्मा तन्ना की एक दोस्त के हवाले से बताया गया है कि करिश्मा तन्ना पिछले कुछ समय से अपनी शादी के कपड़ों की प्लानिंग कर रही हैं. करिश्मा तन्ना अपने होने वाले पति और ससुराल वालों के लिए कुछ स्पेशल करना चाहती हैं, इसलिए उन्होंने एक कांजीवरम साड़ी ली है, जिसपर गोल्ड कढ़ाई हो रखी है. इसके साथ ही अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए उन्होंने साउथ इंडियन स्टाइल के गहने भी लिए हैं. वह इस साड़ी को अपनी विदाई के बाद पहनने वाली हैं, जब वह अपने नए घर में कदम रखेंगी.

गेस्ट लिस्ट घटकर हुई 50
कोविड मामलों के लगातार बढ़ने पर कपल ने फिर से गेस्ट लिस्ट को तैयार किया है. कहा जा रहा है कि दोनों शादी को दोस्त और रिश्तेदारों के साथ धूमधाम से करना चाहते थे, जिसके लिए उन्होंने अच्छी प्लानिंग भी की थी, लेकिन कोरोना के कारण जो हालात बने हुए हैं उनको देखने के बाद ये संभव नहीं दिखाई दे रहा है. कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए, गेस्ट लिस्ट को घटाकर 50 कर दिया गया है.

बैचलरेट पार्टी का भी है प्लान
करिश्मा तन्ना ने अपने दोस्तों के साथ एक बैचलरेट पार्टी भी प्लान की थी, हालांकि मौजूदा हालात को देखते हुए योजना अधर में है.

डेढ़ साल का पहले हुई थी वरुण बंगेरा से मुलाकात
आपको बता दें कि करीब डेढ़ साल पहले करिश्मा और वरुण की मुलाकात एक कॉमन दोस्त की पार्टी में हुई थी. दोनों दोस्त बने और फिर एक दूसरे को डेट करने लगे. 12 नवंबर, 2021 में दोनों ने सगाई कर ली थी.

Tags: Karishma Tanna

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर