Kasauti Zindagi kay: OMG!अनुराग ही करेगा प्रेरणा का कत्‍ल- एकता कपूर ने किया खुलासा

Kasauti Zindagi kay: OMG!अनुराग ही करेगा प्रेरणा का कत्‍ल- एकता कपूर ने किया खुलासा
प्रेरणा इस शो में जल्‍द ही मां बनने जा रही है.

सीरियल (Tv Serial) कसौटी जिंदगी के (Kasuati zindagi kay) में काफी ट्विस्‍ट ऐंड टर्न आ चके हैं. लेकिन अब जो इस शो में होने जा रहा है, वो शायद इस शो के फैंस को बुरी तरह चौंका दे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2020, 1:43 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी का सुपरहिट सीरियल (Tv Serial) कसौटी जिंदगी के (Kasuati zindagi kay) में काफी ट्विस्‍ट ऐंड टर्न आ चके हैं. इस सीरियल में अनुराग की याद्दाश्‍त जाने से लेकर प्रेरणा की शादी तक, बहुत कुछ उतार-चढ़ाव हुए हैं. लेकिन अब जो इस शो में होने जा रहा है, वो शायद इस शो के फैंस को बुरी तरह चौंका दे. इतना ही नहीं, हो सकता है कुछ दिनों तक आपको इस शो में आने वाले ट्विस्‍ट पर भरोसा ही नहीं हो. जी हां, इस शो में प्‍यार की मिसाल के तौर पर दिखाए जाने वाले अनुराग और प्रेरणा का रिश्‍ता टूटने वाला है और प्रेरणा की मौत होने वाली है. इतना ही नहीं, प्रेरणा की हत्‍या कोई और नहीं बल्कि खुद अनुराग करने वाला है. इस बात की पुष्टि शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने खुद ही कर दी है.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार शो का लीड एक्‍टर अनुराग ही प्रेरणा का कत्‍ल करने जा रहा है और इसपर खुद एकता कपूर ने हांमी भरी है. एकता ने कहा, 'हां, ये होने वाला है. अनुराग और प्रेरणा टीवी की दुनिया के सबसे चर्चित कपल हैं, लेकिन अब दर्शकों को इस शो में धोखे की इंतहां देखने को मिलेगी. इसके साथ ही शो का एक नया प्रोमो भी रिलीज किया गया है, जिससे साफ पता चल रहा है कि प्रेरणा (Erica Fernandes) हमेशा के लिए अनुराग (Parth Samthaan) से अलग होने वाली हैं.





 






View this post on Instagram




 

Prerna aur Anurag ki zindagi ki kasautii mein aane wala hai ek bada padhav.. Jaanne ke liye dekhiye #KasautiiZindagiiKay only on StarPlus and Hotstar: bit.ly/KZKHotstar @the_parthsamthaan @iam_ejf


A post shared by StarPlus (@starplus) on






 

इस रिपोर्ट की मानें तो शो में इस शॉकिंग ट्विस्‍ट के लिए मेकर्स शो को कुछ साल आगे बढ़ाने वाले हैं. शो का ट्रैक कुछ ऐसा होने जा रहा है कि प्रेरणा प्रेग्‍नेंट है और उसे लेबर पेन होगा. ऐसे में अनुराग प्रेरणा को हॉस्पिटल ले जाएगा लेकिन उसका मर्डर कर देगा. बता दें कि कुछ दिन पहले ही एक्‍ट्रेस फातिमा सना शेख ने एक पोस्‍ट शेयर करते हुए कहा था कि उन्‍हें ये सपना आया है कि अनुराग ही प्रेरणा का कत्‍ल करने जा रहा है. फातिमा की इस पोस्‍ट और सामने आ रही खबरों से ये तो साफ हो गया है कि या तो उन्‍हें पहले से ही शो में आने वाले इस ट्विस्‍ट के बारे में पहले से ही पता था या फिर सच में फातिमा इस शो के जबरदस्‍त फैन हैं.



प्रेरणा का किरदार निभाने वाली ऐरिका फर्नांडिस को इस शो में काफी पसंद किया गया है. उनके पिछले टीवी सीरियल भी टीआरपी के मामले में काफी हिट रहे हैं. एरिका इससे पहले 'कुछ रंग प्‍यार के ऐसे भी' शो में नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें :-ट्रंप ने यूं ही नहीं लिया DDLJ-शोले का नाम, खुद भी किया है कई फिल्‍मों में काम  
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading