टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' मुख्य अभिनेता पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव

टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' मुख्य अभिनेता पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव
कसौटी जिंदगी के लीड एक्टर.

हाल ही में पार्थ समथान प्रोड्यूसर विकास गुप्ता (Vikas Gupta) के आरोपों के चलते भी सुर्खियों में रहे हैं. दरअसल, विकास गुप्ता ने पार्थ समथान पर आरोप लगाया था कि वह उन्हें मानसिक तौर पर प्रताड़ित कर रहे हैं. अब वो कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.

  • Share this:
मुंबई. चर्चित टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' में अनुराग बसु की भूमिका अदा करने वाले अभिनेता पार्थ समथान कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. “कसौटी जिंदगी की” धारावाहिक के अभिनेता पार्थ समथान ने रविवार को कहा कि उनकी जांच में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. एकता कपूर के धारावाहिक में अनुराग बसु की भूमिका निभाने वाले समथान ने कहा कि कोविड-19 के हल्के लक्षण सामने आने के बाद उन्होंने जांच कराने का फैसला लिया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मेरी जांच में कोविड-19 की पुष्टि हुई है… इसलिए मैं आग्रह करता हूं कि पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए लोग अपनी जांच करवा लें.” अभिनेता ने कहा कि अब वह स्वयं पृथक-वास में रह रहे हैं और बृहन्मुंबई महानगर पालिका के संपर्क में हैं.

उन्होंने कहा, “बीएमसी और डॉक्टरों के लगातार संपर्क में हूं. मैं स्वयं पृथक-वास में हूं और उनकी सहायता का आभारी हूं. कृपया सुरक्षित रहें और ध्यान रखें.” समथान का नाम लिए बिना बालाजी टेलीफिल्म्स ने भी वक्तव्य जारी कर कहा है कि धारावाहिक के एक अभिनेता की जांच में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है.

इससे पहले उन्होंने खुलासा किया था कि लॉकडाउन के दौरान वह भी डिप्रेशन का शिकार हो गए थे. इस दौरान उनके दिमाग में कई तरह के नेगेटिव विचार आ रहे थे. जिसके चलते वह काफी परेशान थे. पार्थ समथान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपनी डिप्रेशन के खिलाफ लड़ाई के बारे में खुलकर बात की थी. अब वो कोरोना के शिकार हो गए हैं.



लॉकडाउन के दौरान डिप्रेशन का शिकार होने की बात का खुलासा करते हुए एक्टर ने एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें लिखा है- 'मैं अपने दोस्तों, फैंस और उन सभी प्यार करने वालों का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने एक पॉजिटिव और अच्छा इंसान बनने में मेरी मदद की. आप सभी का बहुत शुक्रिया.' पोस्ट के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'हां, लॉकडाउन के दौरान मुझे डिप्रेशन और दुख के पलों का सामना करना पड़ा. लेकिन, यह वे पल हैं, जो हमें और मजबूत बनाते हैं और आगे बढ़ने में मदद करते हैं. ताकि, जब एक दिन यह महामारी खत्म हो तो हम फिर से दुनिया का सामना करने के लिए तैयार रहें.'



यह भी पढ़ेंः अमिताभ बच्चन की सेहत के बारे में अपडेट नहीं देगा अस्पताल, खुद करेंगे ये काम

बता दें हाल ही में पार्थ समथान प्रोड्यूसर विकास गुप्ता (Vikas Gupta) के आरोपों के चलते भी सुर्खियों में रहे हैं. दरअसल, विकास गुप्ता ने पार्थ समथान पर आरोप लगाया था कि वह उन्हें मानसिक तौर पर प्रताड़ित कर रहे हैं. विकास गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपने बाइसेक्शुअल होने का खुलासा करते हुए प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) और पार्थ समथान पर आरोप लगाया था कि दोनों के साथ उनका अफेयर रह चुका है. इसके साथ ही उन्होंने दोनों पर आरोप लगाते हुए यह भी कहा था कि- 'अब मैं दबूंगा नहीं. प्रियांक शर्मा और पार्थ समथान, मुझे सार्वजनिक तौर पर इस सच को स्वीकार करने के लिए प्रेरित किया, इसके लिए दोनों का शुक्रिया.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading