होम /न्यूज /मनोरंजन /Kasautii Zindagii Kay 2 Spoiler: कोमोलिका करेगी प्रेरणा और बच्चे को मारने की प्लानिंग!

Kasautii Zindagii Kay 2 Spoiler: कोमोलिका करेगी प्रेरणा और बच्चे को मारने की प्लानिंग!

कसौटी जिंदगी 2

कसौटी जिंदगी 2

कसौटी जिंदगी की 2 (Kasautii Zindagii Kay 2) में आने वाले एपिसोड में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलेगा. अनुराग को पाने के ल ...अधिक पढ़ें

    कसौटी जिंदगी की 2 में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न का दौर चल रहा है. आने वाले एपिसोड में प्रेरणा और कोमोलिका के बीच जमकर ड्रामा देखने को मिलेगा. प्रेरणा ने ‘बासु हाउस’ को तबाह करने की ठानी है. प्रेरणा ने सबके सामने ये बात जाहिर कर दी है कि अनुराग की पहली पत्नी कोमोलिका नहीं है, बल्कि उसके साथ अनुराग की शादी हुई है. जहां एक तरफ इस खुलासे ने कोहराम मचा दिया है वहीं दूसरी तरफ कोमोलिका के गुस्से से बुरी तरह झुंझलाई हुई है.

    अब अनुराग को पाने के लिए कोमोलिका सारी हदें पार करने के लिए तैयार हैं. एक वेबसाइट की खबर अनुसार प्रेरणा से अपने अपमान का बदला लेने के लिए कोमोलिका एक नई चाल चलेगी. आने वाले एपिसोड में अनुराग पर अपना हक जमाने के लिए कोमोलिका और प्रेरणा के बीच जबरदस्त लड़ाई होती हुई दिखाई जाएगी. वहीं सिर्फ एक लड़ाई नहीं अनुराग को पाने के लिए दोनों ऐसी कई हरकतें करती नजर आएंगी.

    इसके साथ ही प्रेरणा और कोमोलिका के बीच ऐसी फाइट देखने को मिलेगी कि शो की टीआरपी रातों-रात बढ़ जाएगी. कोमोलिका करके अनुराग के घर तो आ जाएगी लेकिन प्रेरणा कोमोलिका के सामने अनुराग के कमरे पर अपना हक जमाएगी. कोमोलिका कई जगहों पर मन मसोस कर तो रह जाएगी लेकिन आगे बड़ा ट्विट देखने को मिलागा.

    कोमोलिका को प्रेरणा के बच्चे का पता चल जाता है तो वो प्रेरणा को मारने की कोशिश करेगी. इस बीच प्रेरणा अनुराग और अपने पिता के एक्सीडेंट के बारे में भी पता करेगी. जानकारी के मुताबिक अनुराग की मां मोहिनी अपनी बहू कोमोलिका के साथ मिलकर प्रेरणा को घर से और अनुराग की जिंदगी से बाहर निकालने की प्लानिंग करने वाली है.

    ये भी पढ़ें-  BOX OFFICE: अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू की 'बदला' पर नोटों की बारिश, पहले कमाए इतने करोड़


    Tags: Entertainment, Hina Khan, Kasautii Zindagii Kay 2, Television

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें