'कसौटी जिंदगी की' के इस अहम एक्टर ने छोड़ा शो, बताया क्या है कारण

'कसौटी जिंदगी की' के इस अहम एक्टर ने छोड़ा शो, बताया क्या है कारण
कुणाल ठाकुर (Photo Credit- whokunalthakur/Instagram)

टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' (Kasautii Zindagii Kay) के एक अहम एक्टर (Actor) ने शो छोड़ दिया. उन्होंने खुद खुलासा किया है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया.

  • Share this:
मुंबई. लॉकडाउन के बाद मिली रियायतों के बीच अब बॉलीवुड के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री का काम भी पटरी पर लौट रहा है. जहां एक तरफ टीवी शोज के नए एपिसोड्स शूट होने शुरू हो गए हैं, वहीं इन सबके बीच हाल ही में एक जाने-माने टीवी एक्टर ने अपना शो छोड़ दिया है. ये एक्टर और कोई नहीं बल्कि हिट टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' (Kasautii Zindagii Kay) में अहम किरदार निभाने वाले कुणाल ठाकुर (Kunal Thakur) हैं. कुणाल ने हाल ही में खुद बताया है कि उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया है. उन्होंने इसके पीछे कारण का खुलासा भी किया है.

कुणाल ठाकुर ने शूटिंग शुरू होने के बाद भी काम शुरू नहीं करने का फैसला किया है. उनका कहना है कि वो अपनी हेल्थ को रिस्क में नहीं डालना चाहते हैं. कुणाल ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा कि 'हाल ही में मैंने दांत की सर्जरी कराई है. मेरी दवाइयां चल रही हैं. इसके चलते मेरी इम्यूनिटी कम हो रही है. मेरा एरिया कंटेनमेंट जोन में आता है'. उन्होंने कहा- साथ ही 'मॉनसून सीजन भी शुरू हो चुका है और मेरे लिए ये मुमकिन नहीं कि मैं रोज मध आइलैंड से अंधेरी ट्रैवल करूं'.

कुणाल ठाकुर का कहना है कि 'साथ ही 'मॉनसून सीजन भी शुरू हो चुका है और मेरे लिए ये मुमकिन नहीं कि मैं रोज मध आइलैंड से अंधेरी ट्रैवल करूं'. कुणाल के इस बयान से साफ है कि वो जब तक कोरोना केसेस कम नहीं होंगे तब तक शूट पर नहीं जाएंगे. ऐसे में ये देखना होगा कि कसौटी जिंदगी की में कुणास ठाकुर को कौन रिप्लेस कर रहा है.



ये भी पढ़ें- एक्टर्स की सैलरी अटकी, प्रोड्यूसर्स पर भड़कीं हिना खान, कह डाली ऐसी बात
बता दें कि शो में कुणाल ठाकुर, किरदार अनुराग बासु के भतीजे का किरदार निभाते हैं. इस शो के जरिए उन्हें अच्छी खासी पहचान बनाई थी. कुणाल इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर में, वो फिटनेस फ्रीक हैं और अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर फिटनेस वीडियोज और तस्वीरें शेयर करते नजर आते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading