फैन्स को नहीं भाया 'मिस्टर बजाज' की बीवी का HOT लुक

कुछ फैन्स तो एरिका का ये हॉट लुक देखकर खुश हो रहे हैं. लेकिन कुछ ऐसे हैं जिन्हें लगता है कि ये एरिका की इमेज को सूट नहीं करता.

News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 12:23 PM IST
फैन्स को नहीं भाया 'मिस्टर बजाज' की बीवी का HOT लुक
टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस.
News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 12:23 PM IST
टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस यानी 'कसौटी जिंदगी की' की प्रेरणा शूटिंग के बीच भी अपने लिए समय निकाल ही लेती हैं. कुछ दिनों पहले जब वह आउट डोर शूट के लिए विदेश गई हुई थीं. वहां से उनकी काफी सारी तस्वीरें देखने को मिली थीं. अब उनकी पूल फोटोज़ छाई हुई हैं. एरिका ने ये तस्वीरें रविवार (4 अगस्त) को सोशल मीडिया पर शेयर कीं. एरिका ने तीन तस्वीरें शेयर कीं और तीनों में ही वह अलग-अलग पोज में नजर आ रही हैं.

कुछ फैन्स तो एरिका का ये हॉट लुक देखकर खुश हो रहे हैं. लेकिन कुछ ऐसे हैं जिन्हें लगता है कि ये एरिका की इमेज को सूट नहीं करता. मोहम्मद याकूब ने लिखा, कृपया इस तरह की तस्वीरें पोस्ट ना करें. यह आपकी इमेज को सूट नहीं करता. जरा इस बारे में भी जरूर सोचें. xoha नाम से इंस्टाग्राम चला रहे एक यूजर ने लिखा, इसने तो अपने इंटरव्यू में कहा था कि मुझे अपनी स्किन दिखाने का शौक नहीं है. तो अब क्या हुआ एरिका की बच्ची?

photo

एक तरफ जहां एरिका को बिकिनी के लिए ट्रोल किया जा रहा था. वहीं दूसरी तरफ एरिका के फैन्स उन्हें जवाब देने में जुटे हुए थे. बाहुबली नाम के एक यूजर ने लिखा, अरे कोई एरिका को सब्यसाची का डिजाइनर लहंगा लाकर दो ताकि वो स्विमिंग कर सके. बहुत लोग जल रहे हैं. हे भगवान. फातिमा ने एरिका के लिखे कैप्शन की तारीफ की. उन्होंने लिखा, आप हमेशा अपनी पोस्ट पर कैप्शन डालती रहें. क्योंकि वो सबसे अलग और सटीक होते हैं. साथ ही इनमें एक गहरा मतलब छिपा होता है.

photo (1)

यह भी पढ़ें: जब स्टाइलिश स्विमसूट पहने पूल में उतरीं प्रियंका चोपड़ा

40 साल की अभिनेत्री ने फैन से रचाई गुपचुप शादी, ऐसे खुली पोल
Loading...

जम्मू-कश्मीर: जायरा वसीम ने किया ट्वीट ये वक्त भी गुजर जाएगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 5, 2019, 12:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...