होम /न्यूज /मनोरंजन /पूजा बनर्जी के पिता का निधन, 'कुमकुम भाग्य' एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

पूजा बनर्जी के पिता का निधन, 'कुमकुम भाग्य' एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी के पिता का निधन (फोटो साभार इंस्टाग्राम @poojabanerjeee)

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी के पिता का निधन (फोटो साभार इंस्टाग्राम @poojabanerjeee)

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) के पिता का निधन हो गया है. 'कसौटी जिंदगी की 2' और 'कुमकुम भाग्य' से दिलों ...अधिक पढ़ें

मुबंई. टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ (Kasautii Zindagii Kay-2) और ‘कुमकुम भाग्य’ (kumkum bhagya) की एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) के फैंस के लिए दुखद खबर है. जिसे पूजा ने खुद अपने सोशल पोस्ट से अपने फैंस को बताया है. पूजा ने अपने पोस्ट में बताया उनके पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे. उन्होंने अपने पिता को याद करते एक इमोशलन पोस्ट भी लिखा है.

इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल शेयर करते हुए पूजा बनर्जी ने लिखा है, ‘बाबा आपकी आत्मा को शांति मिले. मुझे पता है कि आप अब बेहतर जगह पर हो. ओम शांति ओम. आप बहुत याद आओगे – संदीप, सना, पूजा, नील और आकाश.’

पूजा बनर्जी का पोस्ट वायरल हो चुका है. टीवी से लेकर फैंस उनके पिता को श्रद्धांजलि देते हुए कमेंट कर रहे हैं. हिना खान,करण वीर बोहरा, अंकिता शर्मा, पायल महाजन, निवेदिता बसु से लेकर अन्य सितारों ने भी उनके पिता को श्रद्धांजलि दी है.

(फोटो साभार इंस्टाग्राम @poojabanerjeee)

बता दें कि पूजा बनर्जी अपने पिता के बेहद करीब रही हैं. वह अक्सर अपने सोशल अकाउंट पर अपने पिता संग फोटो शेयर करती रहती थीं.

गौरतलब है कि पूजा बनर्जी इन दिनों अपना मदरहुड पीरियड एन्जॉय कर रही हैं. हाल मे पूजा ने बच्ची को जन्म दिया था. पूजा अपनी बेटी की वजह से अभी टीवी की दुनिया से दूर हैं. पूजा ने स्वीमर संदीप सेजवाल (Sandeep Sejwal) से शादी की है. कपल की शादी 28 फरवरी 2017 में हुई थी. उनके पति नेशनल लेवल स्विमर हैं, जिन्होंने ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीता हुआ है. संदीप और पूजा बचपन के दोस्त हैं.

Tags: Entertainment news., Tv actresses

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें