Home /News /entertainment /

BB 15: बिग बॉस देखते समय सिद्धार्थ शुक्ला को याद करती हैं कश्मीरा शाह, बोलीं- उनके बिना शो में लगता है खालीपन

BB 15: बिग बॉस देखते समय सिद्धार्थ शुक्ला को याद करती हैं कश्मीरा शाह, बोलीं- उनके बिना शो में लगता है खालीपन

कश्मीरा शाह बिग बॉस देखते वक्त सिद्धार्थ शुक्ला को याद करती हैं.
(फोटो साभारः Instagram @realsidharthshukla/kashmera1)

कश्मीरा शाह बिग बॉस देखते वक्त सिद्धार्थ शुक्ला को याद करती हैं. (फोटो साभारः Instagram @realsidharthshukla/kashmera1)

एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह जब भी 'बिग बॉस 15' देखती हैं, तो उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Death) की याद आती है. उन्होंने कहा कि वह उनके दिल में हमेशा रहेंगे.

    मुंबई. ‘बिग बॉस’ की एक्स-कंटेस्टेंट रही कश्मीरा शाह रियलिटी शो का हर सीजन देखती हैं. शो देखने के दौरान उन्हें कंटेस्टेंट्स के बारे में जो भी लगता है, उसके बारे में बहुत ही बेबाकी से सोशल मीडिया पर अपना पक्ष रखती हैं. ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) की शुरुआत हो चुकी है. कश्मीरा शाह ने इस सीजन के कंटेस्टेंट के बारे में भी अपना पक्ष रखा है. उनका कहना है,”मुझे लगता है कि यह सीजन बहुत एंटरटेनिंग होने वाला है, मैं पिछले सीजन में चुप थी, क्योंकि जब मैं अंदर गई थी, तब सभी कंटेस्टेंट ही ऐसे थे. लेकिन मैं इस घर में होती तो मैं खुद का रूप दिखाती और पूरी तरह से एनर्जेटिक होती.”

    कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने ईटामइम्स को दिए इंटरव्यू में प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली की लड़ाई पर भी प्रतिक्रिया दी थी और जय को सपोर्ट किया था. इस पर कश्मीरा शाह ने कहा,”जब जय ने कहा-कॉलर पकड़ा वही पर नियम खत्म- तो वह बिल्कुल सही था. अगर मैं उसकी जगह होती तो मैं भी प्रतीक को मारती. मुझे लगता है कि प्रतीक बेवजह लड़ रहा है और मुझे ऐसे लोग बिल्कुल पसंद नहीं हैं, जो जानबूझ कर ऐसी बातें करते हैं. इसके अलावा, मुझे करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, विशाल कोटियन, शमिता शेट्टी और निशांत भट पसंद हैं. ये सभी लोग एंटरटेनिंग हैं.”

    बता दें कि ‘बिग बॉस 15’ के प्रीमियर एपिसोड को लेकर नेटिजन्स ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जताई थी. वे इस बात से नाराज थे कि शो के प्रीमियर के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Tribute) को ट्रिब्यूट नहीं दिया गया. सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. वे ‘बिग बॉस 13’ के विनर थे. कश्मीरा शाह ने इस पर प्रतिक्रिया दी है.

    कश्मीरा शाह ने कहा हैं, “बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) पर, होस्ट करण जौहर ने उनके बारे में बात की थी. मुझे लगता है कि इसे फिर से दोहराना ठीक नहीं है. और शो अभी खत्म नहीं हुआ है, इसलिए आप कभी नहीं जानते, मेकर्स कंटेस्टेंट्स को एक कार्य दे सकते हैं, जो सिद्धार्थ शुक्ला के साथ जुड़ा हुआ है और वह उनके लिए एक श्रद्धांजलि होगी. जब मैं बिग बॉस देखती हूं, तो मुझे सिद्धार्थ की याद आती है और मुझे लगता है कि उनके बिना शो में खालीपन है. वह हमेशा हमारे दिलों के करीब रहेंगे.”

    Tags: Bigg Boss 15, Kashmera shah, Sidharth Shukla

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर