Home /News /entertainment /

kashmira shah reacted on urfi javed farah ali khan controversy says who know

कश्मीरा शाह ने उर्फी जावेद-फराह खान कंट्रोवर्सी पर किया रिएक्ट, बोलीं-'स्पॉट होकर करियर बनाने वालों...'

उर्फी-फराह कॉन्ट्रोवर्सी पर कश्मीरा शाह ने किया रिएक्ट (फोटो साभार इंस्टाग्राम)

उर्फी-फराह कॉन्ट्रोवर्सी पर कश्मीरा शाह ने किया रिएक्ट (फोटो साभार इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपनी अजीबोगरीब ड्रेसेज के चलते लगातार चर्चा में बनी रहती हैं.हाल ही में उनके ड्रेसिंग को लेकर सुजैन खान की बहन फराह अली खान ने कमेंट किया था, जिसका उर्फी ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया. हालांकि अब इस विवाद पर कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) ने रिएक्शन दिया.

अधिक पढ़ें ...

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से खबरों में छाई रहती हैं. वह अक्सर ही अपने अतरंगी और रिवीलिंग कपड़ों को लेकर ट्रोल होती रहती हैं. हालंकि वह हमेशा लोगों की इन बातों को इग्नोर कर,वहीं पहनना पसंद करती हैं जो उनके दिल को भाता है. हाल ही में सुजैन खान की बहन फराह खान अली ने उर्फी के ड्रेसिंग सेंस पर कमेंट करते हुए उनके स्टाइल को घटिया कहा था. जिसका उर्फी ने मुंहतोड़ जवाब दिया. अब इस मामले पर टीवी एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) ने  रिएक्शन देते हुए फराह का सपोर्ट किया और उर्फी को पहचानने से इनकार दी हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कश्मीरा शाह ने पहली नजर में उर्फी के बारें में बात करने से इंकार कर दीं. रिपोर्ट के अनुसार, कश्मीरा ने कहा,”वो उन लोगों के बारे में बात नहीं करना चाहतीं, जो केवल इंस्टाग्राम पर फेमस हैं, जिसके पास कोई काम नहीं है. जो लोग सिर्फ स्पॉट होकर अपना करियर बना रहे हैं, वे मेरे करियर-दिमाग वाले लोगों के रोस्टर में नहीं हैं”

कश्मीरा ने आगे लोगों को बताया कि उनका दिनों उनका ध्यान केवल उनके करियर पर फोकस है और वह अभी फिल्में बनाने में बहुत व्यस्त हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

बातचीत में आगे जब कश्मीरा शाह को सुजैन खान की फराह अली खान के कमेंट के बारें बताया गया तो, कश्मीरा ने फराह को सपोर्ट करते हुए कहा कि उन्हें नहीं पता होगा कि उर्फी जावेद कौन हैं? मुझे नहीं लगता कि सुजैन या फराह किसी को यूं ही बेइज्जत करेंगी. उन दोनों को भला कैसे पता चलेगा कि वो कौन हैं? मुझे भी नहीं पता कि वो कौन हैं, जो अपने कपड़े काट कर उन्हें बाहर आकर शो ऑफ बिजी है.

View this post on Instagram

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

आपको याद दिला दें कि हाल ही में सुजैन की बहन फराह खान अली ने उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस से तंग आकर एक ट्वीट किया था. ट्वीट में उन्होंने लिखा था-कहते हुए माफी मांगती हूं लेकिन इस यंग लड़की को उसके घटिया ड्रेसिंग के लिए फटकार लगाए जाने की जरूरत है. लोग उसका मजाक बना रहे हैं और वो सोचती है कि लोग उसके ड्रेसअप को पसंद करते हैं. उम्मीद करती हूं कोई उसे ये बात बताए. फराह के इस पोस्ट के उर्फी ने उन्हें जवाब देते हुए एक नोट लिखा था.

Tags: Urfi Javed

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर