होम /न्यूज /मनोरंजन /करोड़पति बनने के लिए KBC 11 का छठवां सवाल, जानें क्या है सही जवाब

करोड़पति बनने के लिए KBC 11 का छठवां सवाल, जानें क्या है सही जवाब

अमिताभ बच्चन ने पूछा केबीसी का छठवां सवाल

अमिताभ बच्चन ने पूछा केबीसी का छठवां सवाल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने केबीसी रजिस्ट्रेशन (KBC Registration) के लिए छठवां सवाल पूछा है. इस सवाल का जवाब आपक ...अधिक पढ़ें

    'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. अमिताभ बच्चन ने 1 मई को पहले सवाल के साथ ही इस शो के रजिस्ट्रेशन की शुरुआत कर दी थी. हम लगातार आपके लिए इन सवालों के जवाब लेकर आ रहे हैं. इसके साथ ही हम आपको ये भी बता रहे हैं कि इसमें हिस्सा लेने के लिए आपको क्या करना होगा. आज यानी 7 मई को KBC 11 के रजिस्ट्रेशन के लिए छठवां सवाल आ गया है. इस आसान से सवाल का जवाब देकर आप केबीसी के लिए रजिस्टर कर सकते हैं. जानें क्या है सवाल और साथ ही जानें इसका एकदम सही जवाब.

    अमिताभ बच्चन का छठवां सवाल है - 'इनमें से कौन सा विवाहित जोड़ा एक ही खेल में भारत का प्रतिनिधित्व करता है?'. इस सवाल के लिए ऑप्शन्स हैं-  A.प्रतिमा सिंह, ईशांत शर्मा, B.सानिया मिर्जा, शोएब मलिक, C.दीपिका पल्लीकल, दिनेश कार्तिक D.साइना नेहवाल, पी कश्यप.

    इस सवाल का सही जवाब है 'D.साइना नेहवाल, पी कश्यप' है. ये दोनों की प्रोफेशनल बैडमिंटन प्लेयर हैं और दोनों ने 2018 के दिसंबर में शादी की है. ये जवाब देने के लिए कंटेस्टेंट्स को 509093 पर KBC(स्पेस) सही जवाब (A,B,C या D)(स्पेस)उम्र(स्पेस)आपका जेंडर(मेल, फीमेल, अदर्स) लिख कर भेज सकते हैं. ये जवाब आपको आज(2 मई) रात 9 बजे तक देना है.

    दर्शक Sonyliv ऐप फॉर्म भरकर या IVR और SMS के जरिए ऑफलाइन रजिस्टर कर सकते है. करोड़पति बनने की प्रॉसेस में आप सबसे पहले रजिस्ट्रेशन के लिए पूछे गए सवाल का जवाब देना होगा. इसके बाद अगर आप सिलेक्ट होते हैं तो आपकी डिटेल्स मांगी जाती हैं. अगर आप सिस्टम में सिलेक्ट हो जाते हैं तो आपको ऑडिशन के लिए बुलाया जाएगा. ऑडिशन राउंड क्लियर करने के बाद केबीसी कंटेस्टेंट्स को फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड में जाने का मौका मिलता है और यहीं से खुलता है हॉट सीट का रास्ता.

    बता दें कि बिग बी इस शो के साथ पिछले 17 सालों से जुड़े हैं. साल 2000 से शुरू हुआ ये शो अपने दस सीजन पूरे कर चुका है. अब 11वें सीजन की बात करें तो खबर है कि इसकी शुरुआत अगस्त महीने से होगी.

    ये भी पढ़ें- ऋतिक रोशन से फिर भिड़ने को तैयार हैं कंगना रनौत, करेंगी ये काम?


    Tags: Amitabh bachchan, Entertainment, Kaun banega crorepati, KBC, Television

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें