अपना शहर चुनें

States

सबकी किस्मत बताने वाले ज्योतिषी की KBC में खुली पोल, 3 लाइफलाइन रहते 10 हजार पर बाहर

केबीसी 11 में पहुंचे ज्योतिषी
केबीसी 11 में पहुंचे ज्योतिषी

'कौन बनेगा करोड़पति 11' (Kaun Banega Crorepati 11) में एक ज्योतिषी ने ऐसा प्रदर्शन किया जिससे ज्योतिष‌ियों से लोगों का भरोसा उठ जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 26, 2019, 11:30 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 'कौन बनेगा करोड़पति 11' (Kaun Banega Crorepati 11) में एक ज्योतिषी के साथ कुछ ऐसा हुआ जो लोगों की आंखें खोल सकता है. असल में 21वीं सदी में आने के बाद भी बहुतेरे लोग ज्योतिषियों के पास अपनी किस्मत जानने पहुंच जाते हैं. लेकिन जब केबीसी के 11वें सीजन (KBC Season 11) में एक ज्योतिषी को अपनी किस्मत का फैसला करना हुआ तो उन्होंने ऐसा प्रदर्शन किया ज्योतिषी से लोगों का विश्वास उठ सकता है.

असल में केबीसी में बुधवार को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने हॉट सीट पर पहुंचे पंडित हरिओम शर्मा गुरुवार को पहले ही सवाल पर क्विज शो से बाहर हो गए, जबकि उनके पास अभी भी तीन लाइफलाइन बची थी. उनका इस्तेमाल करने के बजाए उन्होंने एक गलत जवाब देकर खुद को खेल से बाहर कर लिया.
इस सवाल पर हुए बाहर20 जुलाई को मानव इतिहास की किस घटना की 50वीं वर्षगांठ मनाई गई. इसका गलत जवाब देकर पं‌डित हरिओम शर्मा खेल से् बाहर हो गए.इससे पहले अमिताभ बच्चन ने पूछा 'हमने सुना है कि धर्म और वेद शिक्षा प्राप्त करने के बावजूद भी आप ज्योतिष विद्या भी करते हैं'. इस पर कंटेस्टेंट ने जवाब दिया कि 'भागवत, रामकथा, यज्ञ, अनुष्ठान और ज्योतिष.. ये काम हैं'. ये सुनने के बाद महानायक तपाक से बोले कि 'अच्छा तो आपको कुछ पता है कि आपके भविष्य में आज के परिणाम के बारे में क्या लिखा है'. अमिताभ का ये सवाल सुनकर सभी हंस पड़ते है.


इस सवाल पर ज्योतिषी जवाब देते हैं कि उन्हें ये पहले से ही पता था कि वो हॉट सीट पर बैठेंगे और उन्होंने सुबह ही सबसे ये कह दिया था और उनकी ये भविष्यवाणी सही साबित हुई'. वहीं इसके बाद अमिताभ और ज्योतिषी के बीच कई श्लोकों का सिलसिला भी चला. इस क्लिप को देखकर मालूम होता है कि आज आने वाला एपिसोड वाकई काफी इंटरेस्टिंग साबित होने वाला है. लेकिन ऐसा हुआ नहीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज