नेहा शाह बनीं KBC12 की चौथी महिला करोड़पति, क्या दे पाएंगी 7 करोड़ के सवाल का जवाब?

(photo credit: twitter/@SonyTV)

(photo credit: twitter/@SonyTV)

चैनल की ओर से एक प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) देश को शो की चौथी करोड़पति से मिलाते दिख रहे हैं. इससे पहले टीचर अनुपा दास, नाजिया नसीम और IPS ऑफिसर मोहित शर्मा सीजन के करोड़पति बन चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 9:35 AM IST
  • Share this:
मुंबईः टीवी जगत के सबसे चर्चित रियेलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12 (Kaun Banega Crorepati 12)' को आखिरकार सीजन का चौथा करोड़पति मिल गया है. सीजन की चौथी करोड़पति भी महिला ही बनी है. डॉ नेहा शाह (Dr Neha Shah) ने एक करोड़ के सवाल का जवाब देकर सीजन की चौथी करोड़पति बन गई हैं. चैनल की ओर से एक प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) देश को शो की चौथी करोड़पति से मिलाते दिख रहे हैं. इससे पहले टीचर अनुपा दास, नाजिया नसीम और IPS ऑफिसर मोहित शर्मा सीजन के करोड़पति बन चुके हैं.

यानी नेहा शो की चौथी करोड़पति बनी हैं. अब सवाल ये है कि नेहा सात करोड़ के सवाल का जवाब दे सकेंगी या नहीं. चैनल द्वारा शेयर किए गए वीडियो में पहले अमिताभ बच्चन, नेहा से एक करोड़ के सवाल का जवाब पूछते हैं और फिर उनकी जीत की घोषणा करते हैं. इसके बाद नेहा से अब सात करोड़ का सवाल पूछा जाएगा. ऐसे में देखना यह है कि नेहा इस सवाल का जवाब दे पाएंगी.



शो के दौरान नेहा दर्शकों के साथ ही अमिताभ बच्चन का भरपूर मनोरंजन भी करती दिखीं. कभी नेहा अमिताभ बच्चन के लिए गाना गाती दिखीं तो कभी उनसे प्यार का इजहार करती भी नजर आ रही हैं. नेहा शाह का यह अंदाज देखकर अमिताभ बच्चन भी हैरान नजर आते हैं. हालांकि, नेहा शाह के एक करोड़ जीतने का यह एपिसोड कब टेलीकास्ट किया जाएगा, चैनल की ओर से इसकी कोई जानकारी नहीं दी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज