अमिताभ बच्चन के साथ KBC की हॉट सीट पर बैठने का फिर है मौका लेकिन ये है शर्त

अमिताभ बच्चन केबीसी के दर्शको के लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं.
अमिताभ बच्चन केबीसी के दर्शको के लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं.

हाल ही में केबीसी रजिस्ट्रेशन (KBC Registration) हुए. लेकिन अगर आपने ये मौका छोड़ दिया है और अपने सपनोंं को पूरा करने की चाह आपने है तो आपके पास एक और मौका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 24, 2020, 12:21 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी (Television) का सबसे बड़ा क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) का 12वां सीजन जल्द आने वाला है. इसके लिए हाल ही में केबीसी रजिस्ट्रेशन (KBC Registration) भी हो गए हैं. लेकिन अगर आपने ये मौका छोड़ दिया है और अपने सपनोंं को पूरा करने की चाह आपमें अभी भी है तो आपके पास एक और मौका है. लेकिन उसके लिए केबीसी के होस्ट यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक शर्त रखी है. इस शर्त के आधार पर ही आप 'कौन बनेगा करोड़पति' के 12वें सीजन में पहुंच सकते हैं.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) केबीसी के दर्शकों के लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं. दरअसल, मेकर्स ने रजिस्ट्रेशन्स रीओपन करने का फैसला किया है. ये जानकारी हाल ही में बिग बी ने अपने दर्शकों को दी है.

लेकिन इसके लिए शर्त ये है कि फिर से रजिस्ट्रेशन्स सभी लोग नहीं बल्कि वो कर सकेंगे, जो सोनी लिव यूजर्स हैं. इन यूजर्स से 25 जून से लेकर 3 जुलाई तक सवाल पूछे जाएंगे. इस राउंड के बाद चुने गए कंटेस्टेंट्स को डिजिटल ऑडिशन के लिए इनवाइट किया जाएगा.





'कौन बनेगा करोड़पति' का ये वीडियो सोनी लिव ने शेयर किया है. इस वीडियो में केबीसी के होस्ट ​महानायक अमिताभ बच्चन रजिस्ट्रेशन के इस नए और खास मौके के बारे में बताते नजर आ रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'एक आखिरी मौका. कौन बनेगा करोड़पति 12 के रजिस्ट्रेशन शुरू होंगे फिर एक बार 25 जून रात 9 बजे से सिर्फ सोनी लिव यूजर्स के लिए.'

ये भी पढ़ें :- जगन्नाथ रथ यात्रा को लेकर फिल्ममेकर हंसल मेहता ने कसा तंज तो ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

आपको बता दें कि अभी तक केबीसी 12 से जुड़े एनाउंसमेंट से लेकर रजिस्ट्रेशन के लिए पूछे गए सवाल तक के लिए अभिताभ बच्चन ने सारी शूटिंग अपने घर पर ही रहकर की है. हाल ही में जिस नए वीडियो के जरिये अमिताभ ने जानकारी दी है, वो भी उनके घर पर ही शूट हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज