KBC 13 Registration: अमिताभ बच्चन ने पूछा रजिस्ट्रेशन के लिए तीसरा सवाल, बेहद आसान है जवाब

केबीसी रजिस्‍ट्रेशन के लिए सही जवाब आज रात (13 मई) 9 बजे तक देना है.

केबीसी रजिस्‍ट्रेशन के लिए सही जवाब आज रात (13 मई) 9 बजे तक देना है.

KBC 13 Registration: केबीसी के रजिस्‍ट्रेशन के लिए पूछा गया तीसरा सवाल काफी सरल है. इसका जवाब भारतीय संस्कृति और धार्मिक मान्याताओं में छिपा है. इसका सही जवाब देकर आप केबीसी 13 में भाग लेने की दावेदारी मजबूत कर सकते हैं.

  • Share this:

मुंबई. सपनों के एक महल को हमेशा 'कोशिश' नाम की एक ठोस नींव की जरूरत होती है और ऐसे सपनों को पूरा करने के लिए एक बार फिर के केबीसी यानी 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)' का 13वां सीजन आ रहा है. इस शो में भाग लेकर अपने सपनों को आप भी एक कोशिश से पूरा कर सकते हैं. शो का हिस्सा बनने के लिए रजिस्‍ट्रेशन (KBC 13 Registration) शुरू हो गए हैं. शो के होस्ट और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने केबीसी 13 के रजिस्‍ट्रेशन के लिए तीसरा सवाल पूछ लिया है, जिसका जवाब आपको आज रात (13 मई) 9 बजे तक देना है.

सोनी टीवी (Sony TV) पर आने वाले क्विज शो के लिए रजिस्‍ट्रेशन (KBC 13 Registration) शुरू हो गए हैं. इस प्रक्रिया में दर्शकों से 11 मई से रोज एक सवाल पूछा जा रहा है. हाल ही में शो के रजिस्‍ट्रेशन के लिए तीसरा सवाल पूछा गया है. सोनी लिव पर तीसरे सवाल का वीडियो पोस्ट कर दिया है.

राम और कृष्ण इनमें से किस पौधे की दो प्रजातियां हैं?

जवाब के विकल्प:
A. बेल

B. सूरजमुखी

C. तुलसी



D. मेहंदी


इस सवाल का सही जवाह है ऑप्शन 'C' यानी तुलसी. सवाल का सही जवाब भेजने के लिए बिग बी ने वीडियो में प्रक्रिया की जानकारी भी दी है.

सही जवाब आप सोनी लिव ऐप के जरिए दे सकते हैं. सोनी लिव ऐप अपने फोन में डाउनलोड करना होगा. इसके बाद अपना कॉन्टेक्ट नंबर, उम्र और जेंडर लिखर भेज दीजिए.

वहीं, आप SMS के जरिए भी अपना जवाब दे सकते हैं. जवाब देने के लिए आप अपने मैसेज बॉक्स में KBC (स्पेस) सही जवाब (स्पेस) अपनी उम्र (स्पेस) अपना जेंडर टाइप कीजिए और 509093 पर भेज दीजिए.

आपको बता दें कि सही जवाब देने वालों में से कम्प्यूटर द्वारा चुने गए लोगों को अगले राउंड के लिए आमंत्रित किया जाता है. इसके बाद हॉट सीट तक पहुंचने के लिए कई पड़ावों से गुजरना होता है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज