Home /News /entertainment /

KBC 13 में पहुंची तारक मेहता... की टीम, बाबूजी ने बिग बी के सामने ही लगा दी जेठालाल की क्लास

KBC 13 में पहुंची तारक मेहता... की टीम, बाबूजी ने बिग बी के सामने ही लगा दी जेठालाल की क्लास

कौन बनेगा करोड़पति के स्टेज पर तारक मेहता की टीम पहुंची है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @amitabhbachchan)

कौन बनेगा करोड़पति के स्टेज पर तारक मेहता की टीम पहुंची है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @amitabhbachchan)

इस शुक्रवार कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 13) में बिग बी की बेटी श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) और नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने शिरकत की और अब शो में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के जेठालाल और बाबूजी पहुंचे, जहां हॉटसीट पर बैठकर दोनों ने ना सिर्फ अमिताभ बच्चन के सवालों के जवाब दिए, बल्की खूब मस्ती भी की. तारक मेहता का उल्टा चश्मा और कौन बनेगा करोड़पति दोनों ही टीवी इंडस्ट्री के सबसे पुराने शो हैं. ऐसे में जब एक ही मंच पर दोनों शोज का मजा मिल रहा है तो क्या ही बात है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः क्विज रियेलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 13) का यह 13वां सीजन चल रहा है और शो के 1000 एपिसोड पूरे हो चुके हैं. सालों से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस शो को होस्ट कर रहे हैं. इस शुक्रवार शो में बिग बी की बेटी श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) और नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने शिरकत की और अब शो में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ की पूरी टीम पहुंची, जहां जेठालाल और बाबूजी ने हॉटसीट पर बैठकर ना सिर्फ अमिताभ बच्चन के सवालों के जवाब दिए, बल्की खूब मस्ती भी की.

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा और कौन बनेगा करोड़पति दोनों ही टीवी इंडस्ट्री के सबसे पुराने शो हैं. ऐसे में जब एक ही मंच पर दोनों शोज का मजा मिल रहा है तो क्या ही बात है. और अब ऐसा ही होने वाला है, तारक मेहता की पूरी कास्ट कौन बनेगा करोड़पति 13 के मंच पर जो पहुंची है.

    हाल ही में केबीसी का नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के बाबूजी और जेठालाल स्टेज पर बिग बी के साथ नजर आ रहे हैं. प्रोमो से जाहिर होता है कि तारक मेहता की टीम दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. जारी किए गए प्रोमो में देखा जा सकता है कि कैसे अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर बैठे बाबूजी, जेठालाल की क्लास लगा रहे हैं.

    वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘सवाल और जवाब के बीच होंगे कई सारे मस्ती के पल और अनोखे किस्से. जब मंच पर एक साथ आएगी तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम. देखना मत भूलिएगा कौन बनेगा करोड़पति का शानदार शुक्रवार एपिसोड. 10 दिसंबर, रात 9 बजे.’

    दरअसल, जेठालाल (दिलीप जोशी) अमिताभ बच्चन से पूछते हैं कि आप अभिषेक जी को डांटते हैं क्या. इसके जवाब में वह कहते हैं- ‘अभिषेक जब छोटे थे, तो उन्हें डांट पड़ती थी. लेकिन, अब वह बड़े हो गए हैं और समझदार भी. इसलिए अब उन्हें डांटने की जरूरत नहीं पड़ती.’

    इसके बाद, अमिताभ बच्चन जेठालाल से पूछते हैं कि क्या बाबूजी से अभी भी आपको डांट पड़ती है. जवाब में जैसे ही जेठालाल कहते हैं- ‘नहीं, बिलकुल भी नहीं.’ जेठालाल के यह कहते ही बाबूजी कस कर उनकी फटकार लगा देते हैं. यह देखते ही शो में मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंस पड़ते हैं.

    Tags: Amitabh bachchan, Kaun Banega Crorepati 13, KBC 13, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर