Home /News /entertainment /

KBC 13: 9 साल के पहाड़ी लड़के की बातें सुन लोटपोट हुए अमिताभ बच्चन, देखें VIDEO

KBC 13: 9 साल के पहाड़ी लड़के की बातें सुन लोटपोट हुए अमिताभ बच्चन, देखें VIDEO

हिमाचल के रहने वाले हैं अरुणोदय (फोटो आभार sonytvofficial)

हिमाचल के रहने वाले हैं अरुणोदय (फोटो आभार sonytvofficial)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जैसे सुपरस्टार के सामने आम व्यक्ति ही नहीं कई बार सेलिब्रिटी भी बोलने से पहले कई बार सोचते हैं. ऐसा कई बार अमिताभ के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) में देखने को भी मिला है. मगर हिमाचल प्रदेश का रहने वाला एक 9 साल का बच्चा महानायक के सामने बिल्कुल भी नहीं घबराया, बल्कि अपनी बातों से उन्हें भी चुप रहने पर मजबूर कर दिया. ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ (Kaun Banega Crorepati 13) के आने वाले एपिसोड में 9 साल के अरुणोदय शर्मा (Arunodai Sharma), अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देते हुए नजर आने वाले हैं.

अधिक पढ़ें ...

    कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati 13)  में यूं तो होस्ट अभिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के आगे सबकी बोलती बंद हो जाती है, मगर ‘बिग बी’ (Big B)  के सामने जब एक 9 साल का बच्चा आया तो महानायक भी चुप रहने में ही अपनी भलाई समझी. अब आप सोच रहें होंगे कि ऐसा भला कैसे हो सकता है, मगर जनाब यह सोलह आने सच है. यकीन नही हो रहा हो तो इस खबर के साथ दिए गए प्रोमो को आप बेशक देख सकते हैं कि कैसे एक छोटा-सा लड़का अपनी बातों से ‘शहशांह’ को चुप रहने पर मजबूर कर दिया.

    ‘बिग बी’ की बोलती बंद
    दरअसल इस बार पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ (Kaun Banega Crorepati 13) में  हिमाचल प्रदेश का रहने वाला 9 साल का एक प्यारा-सा बच्चा नजर आने वाला है. इस बच्चे का नाम है अरुणोदय शर्मा (Aronodai Sharma), जो कि बहुत ही बातूनी है. अपनी बातों से अरुणोदय किसी की भी बोलती बंद कर सकता है. इस बात का सबूत है चैनल द्वारा जारी किया गया शो का नया प्रोमो. इस प्रोमो की शुरुआत में अरुणोदय के साथ अमिताभ,  हिमाचली डांस करते हुए भी दिखाई देते हैं. फिर बिग बी, अरुणोदय से कहते हैं कि आपको अरुणोदय बुलाउं या फिर…अमिताभ बच्चन की बात को काटते हुए अरुणोदय कहते हैं, ‘आप हमें कुछ भी बुलाएं, इससे क्या फर्क पड़ता है. हम तो बस यह चाहते हैं कि आप बुलाएं तो कम से कम’. इसके बाद अमिताभ मुस्कुराते हुए कहते हैं, ‘जल्दी से आपको खेल के नियम बता दें.’ इस पर अरुणोदय तपाक से कहते हैं, ‘सर जब आपके पास बोलने के लिए कुछ नहीं होता है, तब आप खेल के नियम बताने लगते हैं, ऐसा मैंने देखा है.’ अरुणोदय की इस बात पर सभी हंसने लगते हैं.

    इतना ही नहीं प्रोमो में अमिताभ बच्चन, दर्शकों से यह कहते हुए नजर आते हैं कि अरुणोदय के सामने मुंह खोलने की गलती कभी मत कीजिएगा. इस पर भी अरुणोदय मजेदार ढंग से जवाब देते हैं. अरुणोदय, अमिताभ से कहते हैं, ‘ऐसा मत कहिए सर, अगर आप मुंह नहीं खोलेंगे तो यह शो कैसे चलेगा ?’

    ‘स्टूडेंट स्पशेल वीक’ के तहत भाग ले रहे हैं अरुणोदय
    अरुणोदय की यह चटपटी बातें आप आज रात प्रसारित होने वाले एपिसोड में देख सकते हैं. चैनल ने इस प्रोमो को शेयर करते हुए अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा है , ‘9 साल के अरुणोदय शर्मा ने ‘केबीसी 13’ के मंच पर अपनी बातों से एबी सर को भी चुप रहने पर मजबूर कर दिया.’

    अरुणोदय, शो में अमिताभ बच्चन की नकल करते हुए भी दिखाई देने वाले हैं. ऐसे फनी मोमेंट को देखना दर्शकों के लिए काफी मनोरंजन भरा होगा. गौरतलब है कि इस समय ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ में स्टूडेंट स्पेशल वीक चल रहा है. इसी क्रम में हिमाचल प्रदेश के अरुणोदय शर्मा गेम खेलने ‘केबीसी 13’ के मंच पर पहुंचे.

    Tags: Amitabh Bachachan, Kaun Banega Crorepati 13, KBC 13

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर