होम /न्यूज /मनोरंजन /KBC 14: कुछ म‍िनटों के ल‍िए ही करोड़पति बने शाश्वत गोयल, 7.5 करोड़ चूंके फ‍िर मां को याद कर खूब रोए...

KBC 14: कुछ म‍िनटों के ल‍िए ही करोड़पति बने शाश्वत गोयल, 7.5 करोड़ चूंके फ‍िर मां को याद कर खूब रोए...

शाश्वत गोयल ने 7.5 करोड़ के सवाल का गलत जवाब द‍िया. (Image- @SonyTv/Twitter)

शाश्वत गोयल ने 7.5 करोड़ के सवाल का गलत जवाब द‍िया. (Image- @SonyTv/Twitter)

Kaun Banega Crorepati 14 Episode Update: अम‍िताभ बच्‍चन के शो KBC की हॉटसीट पर बैठे शाश्वत गोयल की मां का हमेशा से सपना ...अधिक पढ़ें

Kaun Banega Crorepati 14 Episode Update: आपने वो कहावत सुनी तो होगी, ‘हाथ तो आया, मुंह न लगा…’ यही कहावत चरितार्थ होते हुए केबीसी के मंगलवार के एपिसोड में देखी गई. सालों से करोड़पति शो का ह‍िस्‍सा बनने का इंतजार कर रहे कंटेस्‍टेंट शाश्वत गोयल मंगलवार को इस सीजन के दूसरे करोड़पति बन गए. शाश्वत के करोड़पति बनते ही ब‍िग बी ने उनकी पत्‍नी को वीड‍ियो कॉल भी लगा द‍िया और कहा, ‘बधाई हो आप ‘करोड़पत्‍न‍ी’ बन गई हैं… लेकिन ये खुशी और जश्‍न स‍िर्फ कुछ म‍िनटों का ही रहा. क्‍योंकि शाश्वत ने इस सीजन का 7.5 करोड़ के सवाल का जवाब लॉक कराया पर उनका जवाब गलत साब‍ित हुआ. अपनी इस हार के बाद शाश्वत ऑडियंस में कंपेन‍ियन की अपनी खाली सीट को पकड़कर काफी रोए.

दरअसल शाश्वत की मां का हमेशा से सपना रहा था कि वह करोड़पति का ह‍िस्‍सा बनें. वह सालों से इस शो का ह‍िस्‍सा बनने के लिए अपने बेटे को प्रेर‍ित कर रही थीं. लेकिन जब तक शाश्वत अम‍िताभ बच्‍चन के सामने हॉटसीट पर पहुंचे, तब तक उनकी मां इस दुनिया से जा चुकी हैं. लेकिन अपनी मां की प्रेरणा और उनके इस सपने को देखते हुए शाश्वत गोयल अपने साथ कंपेन‍ियन के तौर पर क‍िसी को नहीं लाए. अपनी मां की इस सीट को उन्‍होंने खाली छोड़ा. शाश्वत 16वें सवाल का जवाब देकर करोड़पति बन गए तो बेहद खुश हुए. लेकिन फिर बहुत ही अच्‍छे तरीके से खेल रहे इस कंटेस्‍टेंट ने 17वें सवाल का जवाब भी लॉक करा द‍िया.

ये था KBC 14 का 7.5 करोड़ रुपये के लिए सवाल
शाश्वत गोयल से 7.5 करोड़ रुपये के लिए सवाल पूछा गया- किस ब्रिटिश सैन्य टुकड़ी को प्राइमस इन इन्डिस आदर्श वाक्य दिया गया था क्योंकि वह भारत में तैनात होने वाली पहली टुकड़ी थी?

ऑप्शन थे, A- 41वां (वेल्व) रेजिमेंट ऑफ फुट, B- प्रथम कोल्डस्ट्रीम गार्ड, C- 5वीं लाइट इन्फैंट्री, D- 39वां रेजिमेंट ऑफ फुट.

इस सवाल का सही जवाब है- ऑप्‍शन D- 39वां रेजिमेंट ऑफ फुट.

Kaun Banega Crorepati, Amitabh Bachchan, Crore, Sony Entertainment Television, India

गलत जवाब देने के बाद अपनी मां को याद कर रोते हुए शाश्वत. (Image- @SonyTv/Twitter)

इस सवाल का गलत जवाब देकर शाश्वत नीचे आ गए और करोड़पति बनने के बजाए 75 लाख रुपये लेकर घर लौटे.

पर घर जाने से पहले वह अपनी मां के ल‍िए कंपेन‍ियन की खाली रखी कुर्सी से ल‍िपट कर खूब रोए.

बता दें क‍ि मंगलवार के एपिसोड में ब‍िग बी का जन्‍मदिन भी सेलीब्रेट क‍िया गया.

Tags: Amitabh bachchan, Kaun banega crorepati

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें