क्यों अमिताभ बच्चन के पीछे-पीछे घूम रही है KBC की टीम?

अमिताभ बच्चन इन दिनों लखनऊ में 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग कर रहे हैं. कौन बनेगा करोड़पति की टीम उनके पीछे-पीछे वहां पहुंच गई.

News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 8:15 AM IST
क्यों अमिताभ बच्चन के पीछे-पीछे घूम रही है KBC की टीम?
बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन.
News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 8:15 AM IST
KBC यानी कि 'कौन बनेगा करोड़पति' के लिए दर्शकों के बीच काफी एक्साइटमेंट रहती है. जब से रजिस्ट्रेशन पूरे हुए हैं सभी को इस शो के शुरू होने का इंतजार है. अब अगर आप भी उनमें से एक हैं तो बता दें कि बिग बी ने केबीसी का काम शुरू कर दिया है. हाल में केबीसी टीम बिग बी के पास लखनऊ पहुंची और एक नया प्रोमो शूट किया. दरअसल अमिताभ इन दिनों अपनी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग के चक्कर में लखनऊ में हैं. इसलिए केबीसी की टीम को बिग बी का समय बचाने के लिए लखनऊ जाना पड़ा. लखनऊ के सेट से बिग बी की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

खबर है कि यह शो अगस्त महीने के दूसरे या तीसरे हफ्ते से शुरू हो जाएगा. केबीसी 11 की टैगलाइन है, 'अगर कोशिश रखोगे जारी, तो केबीसी हॉटसीट पर बैठने की इस बार आपकी होगी बारी.' यह भारत के सबसे पुराने टीवी शो में से एक है. इसका पहला एपिसोड 3 जुलाई, 2000 को प्रसारित हुआ था. अमिताभ बच्चन हमेशा की तरह इस सीजन में भी लोगों को करोड़पति बनाते नजर आएंगे. इस शो ने पिछले दो दशकों में कई सारे लोगों का भाग्य बदला है. कई लोग इसकी मदद से करोड़ों के ईनाम पा चुके हैं.



क्या होती हैं केबीसी में भाग लेने की शर्तें?

कोई भी भारतीय नागरिक, जो भारत में रहता हो और 01 मई, 2019 को उसकी उम्र 18 साल या उससे ज्यादा हो, कौन बनेगा करोड़पति में भाग ले सकता है. कोई व्यक्ति किसी दूसरे व्यक्ति के स्थान पर इस शो में भाग नहीं ले सकता. इसके अलावा जो भी व्यक्ति किसी केबीसी में पहले भाग ले चुका होता है, उसे फिर से शो में भाग लेने की अनुमति नहीं होती है.

यह भी पढ़ें:

हेमा मालिनी को क्यों पसंद नहीं था शोले का ठाकुर?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 9, 2019, 8:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...