लाइव टीवी

KBC में इस शख्स से अमिताभ बच्चन ने मांगी माफी, बोले- मैंने पहचाना नहीं

News18Hindi
Updated: September 14, 2019, 4:03 PM IST
KBC में इस शख्स से अमिताभ बच्चन ने मांगी माफी, बोले- मैंने पहचाना नहीं
केबीसी का कर्मवीर स्पेशल एपिसोड

केबीसी 11 (KBC 11) के कर्मवीर स्पेशल एपीसोड में एक ऐसा शख्स आया जिसने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को 35 साल पुराना किस्सा याद दिला दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2019, 4:03 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों टीवी पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का क्विज शो, कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन (Kaun Banega Crorepati 11) छाया हुआ है. ये शो टीआरपी लिस्ट में धीरे-धीरे टॉप पर पहुंच रहा है. हाल ही में केबीसी में सनोज राज (Sanoj Raj) नाम के शख्स ने 1 करोड़ रुपए जीत लिए हैं. सनोज इस सीजन के पहले करोड़पति बन गए हैं. इसके साथ ही केबीसी 11 (KBC 11) इसलिए सुर्खियों में बना हुआ है क्योंकि इस शो के कर्मवीर स्पेशल एपिसोड में खास शख्स ने एंट्री ली है. दिलचस्प बात ये है कि इस शख्स ने मुसीबत के वक्त अमिताभ बच्चन की मदद की थी. केबीसी में आकर उन्होंने 35 साल पुराना किस्सा बताया है.

कर्मवीर स्पेशल एपिसोड की बात करें तो इस हफ्ते हॉट सीट पर देश के बेस्ट कार्डियोलॉजिस्ट डॉक्टर रमाना राव बैठे. रमाना राव से जब अमिताभ मिले तो उन्हें आदंजा भी नहीं था कि आगे क्या होने वाला है. जब रमाना ने अमिताभ को पुराना किस्सा बताया तो खुद बिग बी भी चौंक गए. जिसके बाद बिग बी ने खुद हाथ जोड़कर माफी मांगी.



दरअसल, शो पर आकर डॉक्टर रमाना राव ने 35 साल पुराना किस्सा सुनाया. उन्होंने कहा, दिन मुझे रात में 1.30 बजे एक फोन कॉल आया. उस फोन पर एक शख्स ने कहा जल्दी आइए मेरे दोस्त का तबियत ठीक नही है. अगर आप इन महान व्यक्ति को छुएंगे तो उस दिन से आपकी जिंदगी बदल जाएगी. वाकई ऐसा हुआ भी ऐसा, मेरा प्रोफेशनल कर्व भी वहीं से शुरू हुआ.
Loading...




जब मैं उस जगह पहुंचा तो पता चला कि बीमार शख्स आप ही हो, वहां जाकर मैंने रूम ओपन किया. वहां थे आप. आपको उस दिन काफी बुखार था. आप उस दिन कांप रहे थे. मैंने आपको देखा, दवा दी. अगले दिन तक आप अच्छे हो गए. मुझे पता था कि जब मैं घर वापस जाऊंगा तो कोई इस बात पर यकीन नहीं करेगा. इसलिए मैंने आपका ऑटोग्राफ ले लिया था'.

वहीं ये बात सुनकर अमिताभ बच्चन ने सवाल किया कि ये बात कब की है? डॉक्टर ने बताया कि बेंगलुरु की बात है. इस पर अमिताभ ने कहा कि हो सकता है कि 84 में मैं वहां शूटिंग कर रहा था, तभी ये हुआ हो. इसके बाद अमिताभ ने कहा- 'मैं क्षमा चाहता हूं कि उस समय मैं आपको पहचान नहीं पाया. हमारी शुभकामनाए आपके साथ हैं'. ये दिलचस्प किस्सा सुनकर वहीं मौजूद ऑडिएंस जोर से ताली बजाने लगी.

ये भी पढ़ें- व्हीलचेयर पर चेहरा छुपाते दिखे इरफान खान, सामने आई चौंकाने वाली तस्वीरें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2019, 3:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...