Home /News /entertainment /

KBC 10 : लेखक अमीश त्रिपाठी ने दिया सही जवाब, इतने रुपए जीतकर हरियाणा की मधु ने किया QUIT

KBC 10 : लेखक अमीश त्रिपाठी ने दिया सही जवाब, इतने रुपए जीतकर हरियाणा की मधु ने किया QUIT

कौन बनेगा करोड़पति 10

कौन बनेगा करोड़पति 10

Kaun Banega Crorepati 10 के सोमवार के शो में एक्सपर्ट के तौर पर सीता और मेलुहा जैसी फेमस किताबें लिखने वाले नामचीन लेखक अमीश त्रिपाठी मौजूद हैं.

    इस हफ्ते अलग अलग राज्यों से आए दस नए खिलाड़ी अपनी किस्मत आजमाने पहुंचे. जहां फास्टेस्ट फिंगर राउंड जीत कर हरियाणा, अम्बाला की मधु को हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला. मधु ने फास्टेस्ट फिंगर राउंड में सबसे जल्दी जवाब देकर हॉट सीट पर बैठने का मौक़ा हासिल किया और जैसे ही अमिताभ बच्चन ने उनका नाम लिया वो ख़ुशी से रो पड़ीं.

    मधु, हरियाणा में नशे की लत में पड़ रहे युवाओं की मदद करती हैं और साथ ही लड़कियों के साथ हो रहे अत्याचारों के खिलाफ भी लड़ती हैं.

    सोमवार के शो में ask the expert के तौर पर सीता और मेलुहा जैसी फेमस किताबें लिखने वाले नामचीन लेखक अमीश त्रिपाठी मौजूद हैं.

    कंटेस्टेंट मधु 5वें सवाल पर अटक गईं जिसमें उन्होंने ऑडियंस पोल लाइफलाइन इस्तेमाल कर ली. खेल में 5वां सवाल था कि इनमें से कौन सा एफएमसीजी प्रोडक्ट 'प्रक्रति का आशीर्वाद' टैगलाइन इस्तेमाल करता है. इस सवाल का जवाब देने में मधु अटक गईं जिसकी वजह से उन्होंने अपनी पहली लाइफलाइन इस्तेमाल कर ली. हालांकि उन्होंने लाइफलाइन इस्तेमाल करने से पहले सही जवाब को चुना था.

    5वें सवाल पर अटकने के बाद मधु एकबार फिर छटवें सवाल पर अटक गईं और उन्होंने अपनी दूसरी लाइफलाइन जोड़ीदार को इस्तेमाल किया लेकिन उसमें भी उन्हें सही जवाब समझ नहीं आया. अटके रहने की वजह से उन्होंने अपनी तीसरी लाइफलाइन 50-50 भी इस्तेमाल कर ली. इसके बाद मधु के पास अब सिर्फ 1 ही लाइफलाइन बची है. मधु के पास बची आखिरी लाइफलाइन ask the expert रह गई. लेकिन अगले होई सवाल में उन्होंने वो भी इस्तेमाल कर लिया. 10वें सवाल का जवाब देने में उनकी मदद लेखक अमीश त्रिपाठी ने की.

    इसके बाद 11वें सवाल 'इनमें से किसे मणिपुर की पहली महिला राज्यपाल बनने का गौरव प्राप्त है?' का सही जवाब देकर मधु ने जहां 6 लाख 40 हजार रूपए जीते वहीं 12वें सवाल पर आकर वो अटक गईं. चूंकि मधु के पास कोई लाइफलाइन बाकी नहीं थी तो उन्होंने इस सवाल पर कोई रिस्क न लेते हुए 6 लाख 40 हज़ार के साथ ही क्विट करने का फैसला किया.

    ये भी पढ़ें
    KBC के मंच पर हुई आतिशबाजी, जन्मदिन पर एक्सपर्ट ने बिग-बी से ही पूछ लिया सवाल

    Tags: Amitabh bachchan, Kaun banega crorepati, KBC

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर