KBC: जब अमिताभ बच्चन ने बाबूजी को दिखाए तेवर, पूछा था- 'मुझे पैदा क्यों किया'?

4 सितंबर को प्रसारित हुआ कौन बनेगा करोड़पतिा के सीजन -10 का दूसरा एपिसोड. हॉट सीट पर हैं बिहार के सोमेश यादव

News18Hindi
Updated: September 4, 2018, 10:04 PM IST
KBC: जब अमिताभ बच्चन ने बाबूजी को दिखाए तेवर, पूछा था- 'मुझे पैदा क्यों किया'?
अमिताभ बच्चन
News18Hindi
Updated: September 4, 2018, 10:04 PM IST
कौन बनेगा करोड़पति का दसवां सीजन टेलीविजन पर शुरू हो चुका है. इसके दूसरे एपिसोड में अमिताभ बच्चन के सामने थे बिहार निवासी सोमेश यादव. इंडियन रेलवे में वेस्ट बंगाल के न्यू कूच बिहार में टिकट एग्जामिनर के पद पर कार्यरत सोमेश की शुरुआत काफी मजेदार अंदाज में हुई. शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने केलों के साथ सोमेश का स्वागत किया. इसके बाद सामने आया वो किस्सा, जिसकी वजह से गेम शुरू करने से पहले ही सोमेश के लिए केले मंगवा लिए गए थे.

क्यों मंगवाए गए केबीसी के इस कंटेस्टेंट के लिए केले
दरअसल सोमेश को केले इतने पसंद हैं कि बचपन में उन्होंने केले ना लाने पर अपने नाना को घर के अंदर नहीं आने दिया था. ऐसे में अमिताभ बच्चन ने उन्हें केले देते हुए कहा कि वो यहां रखे केलों को जब चाहे खा सकते हैं. बताया जा रहा है कि आज के एपिसोड में सोमेश 25 लाख के सवाल तक पहुंच जाएंगे. सोमेश के बारे में एक दिलचस्प किस्सा ये भी सामने आ रहा है कि वह इतने व्यस्त हैं कि अपने लिए लड़की ढूंढ़ने का समय नहीं निकाल पा रहे हैं.

KBC के पहले एपिसोड में हरियाणा की छोरी ने दिखाया कमाल, मुश्किल था ये सवाल

अमिताभ बच्चन ने पिता जी से पूछा- मुझे पैदा क्यों किया था
इसी एपिसोड के दौरान अमिताभ बच्चन ने बाबू जी से जुड़ा एक बेहद मजेदार किस्सा भी शेयर किया. उन्होंने बताया कि एक बार उन्होंने गुस्से में अपने बाबू जी से पूछा कि उन्होंने उन्हें पैदा क्यों किया था? बाबू जी कुछ बोले नहीं अगले दिन मेरे लिए एक कागज छोड़ गए. इस पर एक कविता लिखी. इसके बाद अमिताभ बच्चन ने वो कविता पढ़कर सुनाई और खूब हंसे भी. ये कविता है- जिंदगी और जमाने की कशमकश से घबराकर मेरे बेटे मुझसे पूछते हैं कि हमें पैदा क्यों किया था. और मेरे पास इसके सिवाय कोई जवाब नहीं कि मेरे बाप ने भी मुझे पैदा क्यों किया था.

ये भी पढ़ें
Loading...
ठेले पर बैठकर सलमान से मिलने पहुंचे SRk, कहा- जहां भाई बोलेंगे, वहां जाऊंगा 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर