Home /News /entertainment /

KBC 10: इस कंटेस्टेंट के बाल देखकर अमिताभ को आई पत्नी जया बच्चन की याद, शेयर किया ये सीक्रेट

KBC 10: इस कंटेस्टेंट के बाल देखकर अमिताभ को आई पत्नी जया बच्चन की याद, शेयर किया ये सीक्रेट

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

खेल के दौरान बिनल ने अमिताभ बच्चन से काफी दिलचस्प और मजेदार बातें कीं. इस दौरान अमिताभ बच्चन ने भी अपने कई राज़ शेयर किए.

    कौन बनेगा करोड़पति के 10वें सीजन में 22 अक्टूबर को गुजरात के भुज से हॉट सीट पर बिनल सुथार पहुंचीं. गुजरात की बिनल, चाइल्ड डेवलपमेंट डिपार्टमेंट में स्ट्रेस्टिकल असिस्टेंट हैं. खेल के दौरान उन्होंने अमिताभ बच्चन से काफी दिलचस्प और मजेदार बातें कीं. इस दौरान अमिताभ बच्चन ने भी अपने कई राज़ शेयर किए.

    अमिताभ से बातचीत करते हुए बिनल ने बताया कि उनको देखने वाले उनसे काफी डरते हैं. बिनल ने बतया कि एक बार उनके लम्बे बालों पर किसी ने कमेन्ट किया तो उन्होंने उसे जाकर डांट लगा दी. लम्बे बालों की बात छिड़ी तो अमिताभ ने भी अपनी ज़िन्दगी का एक सीक्रेट शेयर किया कि वो अपनी पत्नी जया बच्चन की खूबसूरती पर फ़िदा हैं जिसमें उन्हें अपनी पत्नी के लम्बे बाल उन्हने बहुत ज्यादा पसंद हैं. साथ ही उन्होंने बिनल के लम्बे बालों की भी तारीफ की.

    बिनल बताती हैं कि भुज में एक बार एक एनजीओ की तरफ से केबीसी खिलाया गया था जिसमें वो नहीं चुनी गईं थी. जिसके बाद उन्होंने रियल केबीसी में आने की ठानी और फाइनली वो रियल केबीसी की हॉट सीट पर हैं. बता दें बिनल यहां बेहतरीन तरह से खेल रही हैं हालांकि शुरुआती सवालों के दौरान ही वो अपनी 2 लाइफलाइन, 50-50 और ऑडियंस पोल इस्तेमाल कर चुकी हैं.

    ये भी पढ़ें :
    KBC 10 : ग्रेजुएशन में फेल हो गए थे अमिताभ बच्चन, कंटेस्टेंट को सुनाई कहानी 

     

    Tags: Amitabh bachchan, Entertainment, Kaun banega crorepati, KBC

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर